कोटा में बारिश के बीच आग का गोला बनी चलती कार, बाल बाल बचे चार लोग

जिले के विज्ञान नगर थाना क्षेत्र में झालावाड़ सड़क मार्ग पर रविवार सुबह चलती कार में अचानक बारिश के बीच आग लग गई।

car fire | Sach Bedhadak

कोटा। जिले के विज्ञान नगर थाना क्षेत्र में झालावाड़ सड़क मार्ग पर रविवार सुबह चलती कार में अचानक बारिश के बीच आग लग गई। हालांकि, गनीमत रही कि कार सवार चार लोग हादसे में बाल-बाल बच गए। चलती कार में आग से अफरा-तफरी का माहौल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं, दमकल की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई। दमकल की दो गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

जानकारी के मुताबिक कार मालिक विष्णु जांगिड़ अपने रिश्तेदार के साथ कहीं गए थे। वापस गंगाइचा लौटते समय झालावाड़ रोड पर एएसआई अस्पताल के पास अचानक कार में आग लग गई। इस दौरान रिमझिम बारिश भी हो रही थी। अचानक कार में आग की लपटे उठती देख ड्राइवर ने सूझबूझ का परिचय देते हुए तुरंत कार को सड़क किनारे रोक दिया। कार में सवार लोग उतकर दूर जा खड़े हुए।

कुछ ही देर में आग ने पूरी गाड़ी को अपनी चपेट में लिया है। हालांकि, गनमीत रही कि कार में सवार चारों लोगों ने समय रहते अपनी जान बचा ली, वर्ना बड़ा हादसा हो सकता है। बताया जा रहा है कि कार में पीएनजी गैस किट लगा हुआ था और गैस किट में लीकेज होने की वजह से आग लगी। सूचना पर अग्निशमन विभाग की दो दमकलें मौके पर पहुंची लेकिन जब तक कार जलकर खाक हो चुकी थी।

ये खबर भी पढ़ें:-धौलपुर में विवाहिता की संदिग्ध मौत, पिता का आरोप-दोनों बेटियों को खा गए दहेज के लोभी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *