जयपुर में नाबालिग लड़की से रेप, किडनैप कर 2 दिनों तक बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, गहने और कैश भी लूटा

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी ने नाबालिग लड़की पहले किडनैप किया। इसके बाद फ्लैट में…

New Project 99 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी ने नाबालिग लड़की पहले किडनैप किया। इसके बाद फ्लैट में बंधक बनाकर 2 दिनों तक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपी लड़की से गहने और कैश लूट कर फरार हो गया। पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ झोटवाड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थानाप्रभारी घनश्याम सिंह ने बताया कि झोटवाड़ा निवासी व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। व्यक्ति ने शिकायत में बताया कि उसकी नाबालिग बेटी की कुछ दिनों पहले रुपेश चौधरी से मुलाकात हुई थी। बातचीत के दौरान आरोपी ने उसकी नाबालिग बेटी को बातों में फंसा लिया। व्यक्ति का आरोप है कि 10 मार्च को आरोपी ने उसकी नाबालिग बेटी को मिलने के बहाने बुलाया। आरोपी ने नाबालिग लड़की से घर से गहने, रुपए और कीमती सामान भी साथ लाने को कहा।

आरोपी की बातों में आकर नाबालिग लड़की गहने और कैश लेकर मिलने पहुंची। यहां आरोपी रुपेश ने नाबालिग लड़की को किडनैप कर उसे एक फ्लैट पर ले गया। आरोपी ने फ्लैट पर दो दिन तक बंधक बनाकर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी ने लड़की साथ लाई गहने और कैश भी लूट लिए।

दो दिनों तक नाबालिग को बंधक बनाकर आरोपी 11 मार्च की रात नाबालिग बेटी को घर के पास छोड़कर फरार हो गया। घर पहुंचकर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। परिजनों ने आरोपी के खिलाफ झोटवाड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *