भरतपुर: होली की खुशियां मातम में बदली, सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत

Bharatpur News:हसनपुरा के निकट कार की टक्कर से बाइक सवार तीन दोस्तों की मौत। तीनों मृतक रूपवास कस्बे के नानकपुर निवासी हैं।

Road Accident | Sach Bedhadak

भरतपुर। जिले के रूपवास कस्बे में होली के पर्व की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी और तीन युवकों की मौत हो गई। बाइक सवार तीनों युवक दोस्त बताए जा रहे हैं जो उत्तर प्रदेश के सरेंधु जा रहे थे और इस दौरान धोलपुर की ओर से आ रही एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि कार चालक बाइक सहित तीनों दोस्तों को करीब 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। इस हादसे में दो युवकों की तो मौके पर ही मौत हो गई और एक युवक ने इलाज के लिए ले जाते वक्त दम तोड़ दिया।

यह खबर भी पढ़ें:-RBSC 12th Board Exam: कल से होंगे 12वीं कक्षा के एग्जाम, 10 लाख से ज्यादा छात्र होंगे परीक्षा में शामिल

तेज आवाज सुनकर इकट्‌ठे हुए लोग

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हादसे के दौरान इतना जोरदार धमाका हुआ था कि उसे सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग घटनास्थल पर इकट्‌ठा हो गए। लोगों की भीड़ को देखकर कार चालक मौके से फरार हो गया। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर कस्बे के नानकपुर में मृतकों के घरों में मातम छा गया। दुर्घटना में कस्बे के नानकपुर निवासी चंदन पुत्र गंगा सिंह उम्र 25 वर्ष, रामप्रकाश पुत्र लाल सिंह उम्र 29 वर्ष और भागचंद पुत्र नाथूराम उम्र 28 वर्ष एक ही बाइक पर सवार होकर सरेंधु चौराहे की जोर जा रहे थे।

यह खबर भी पढ़ें:-खुशखबरी! रोडबेज बसों में महिलाओं का नहीं लगेगा टिकट, पूरा सफर फ्री

पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवाया

उत्तर प्रदेश सीमा के निकट बसे हसनपुरा में धौलपुर से आ रही एक कार ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। होली के पर्व पर इतनी बड़ी घटना होने पर कस्बे के लोग मृतकों के घरों पर पहुंचने लगे और पूरे कस्बे का माहौल गमनुमा हो गया। इस हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची उत्तर प्रदेश पुलिस ने तीनों युवकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *