धौलपुर में 15-15 हजार के 2 इनामी बदमाश हथियार के साथ गिरफ्तार, UP पुलिस के जवानों से की थी मारपीट

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर जिले की दिहौली थाना पुलिस ने दो अलग-अलग कार्रवाई करते हुए 15-15 हजार के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार करने में…

New Project 2023 03 18T193559.373 | Sach Bedhadak

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर जिले की दिहौली थाना पुलिस ने दो अलग-अलग कार्रवाई करते हुए 15-15 हजार के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। साथ ही आरोपियों के कब्जे से दो धारदार चाकू भी बरामद किए हैं। दिहौली थाना प्रभारी बीधाराम अंबेश ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि अंबिका तिराहे और सिकरवार के अड्डे पर दो अलग अलग व्यक्ति धारदार चाकू के साथ खड़े हुए हैं। जो कि आने-जाने वाले यात्रियों से किसी प्रकार की लूटपाट को अंजाम दे सकते हैं।

सूचना के बाद दिहौली थाने पर तैनात हेड कांस्टेबल योगेंद्र शर्मा और सुनहरी लाल के नेतृत्व में 2 अलग-अलग टीमें गठित कर मौके पर भेजी गई। जिस पर अंबिका तिराहे से हेड कॉन्स्टेबल योगेंद्र शर्मा ने अंबिका तिराहे से घुरैया खेड़ा निवासी केसराम गुर्जर को हिरासत में लिया। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से एक धारदार चाकू भी बरामद हुआ।

इसी तरह दूसरी टीम ने सिकरवार के अड्डे पर पहुंचकर बृज किशोर गुर्जर निवासी घुरैया खेड़ा को धारदार चाकू सहित गिरफ्तार किया। पुलिस दोनों ही आरोपियों को थाने ले आई। पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपियों ने बीते वर्ष यूपी के सैयां टोल पर कर्मचारियों से मारपीट और सैया थाना पुलिस से मारपीट की थी।

जिस मामले में आगरा कमिश्नरेट से दोनों ही आरोपियों पर 15-15 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए दोनों बदमाशों से हथियार बरामद होने के बाद उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(इनपुट-राहुल शर्मा)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *