अलवर में अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिरी बस, 13 वर्षीय स्कूली छात्र की मौत, 8 लोग घायल

अलवर। राजस्थान के अलवर में रोडवेज बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गई। हादसे में 13 वर्षीय एक बच्चे की मौत हो गई। वहीं 10…

New Project 64 | Sach Bedhadak

अलवर। राजस्थान के अलवर में रोडवेज बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गई। हादसे में 13 वर्षीय एक बच्चे की मौत हो गई। वहीं 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए। यह हादसा अलवर के टहला क्षेत्र में आसावरी माता के मंदिर के पास हुआ। जानकारी के अनुसार, राजस्थान रोडवेज की टहला-राजौर गढ़-दौसा रुट की बस के ब्रेक फेल होने से अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गई।

हादसे के वक्त करीब 12 लोग बस में सवार थे। हादसे में 13 साल के एक बच्चे की मौत हो गई। वहीं 3 लोग गंभीर घायल हो गए। हादसे की सूचना पर टहला थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने 8 घायलों को टहला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को छुट्टी दे दी। वहीं 3 गंभीर घायलों को राजगढ़ चिकित्सालय लाया गया।

जहां चिकित्सकों ने एक बालक को मृत घोषित कर दिया। इधर, हादसे की सूचना मिलते ही विधायक कांति प्रसाद और एसडीएम ओमप्रकाश मीणा राजगढ़ सीएचसी पहुंचे। विधायक मीणा ने मृतक अभिनव (13) के पिता राजेश शर्मा को ढांढस बंधाया। टहला पुलिस ने रोडवेज बस को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

अनियंत्रण होकर पोल से टकराई बस…

वहीं दूसरा हादसा अलवर के तिजारा कस्बे के शास्त्री नगर रोड पर हुआ। यहां, राजस्थान रोडवेज अनुबंधित खाली बस अनियंत्रण होकर पोल से टकरा गई। अनियंत्रित बस की चपेट में आने से एक महिला घायल हो गई। हादसे में घायल महिला का एक पैर फ्रेक्चर हो गया जिसे अलवर जिला अस्पताल में रेफर कर दिया है।

New Project 2 | Sach Bedhadak

गनीमत यह रही कि जिस समय बस पोल से टकराई, उस समय बिजली की सप्लााई बंद थी। अगर बिजली चालू होती तो बस में भी आग लग सकती थी। साथ ही बस के आगे ही पाइप की दुकान थी। ऐसे में बड़ा हादसा हो सकता था। इधर, बस दुर्घटना के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया। दुर्घटना को देखकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को जप्त कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *