अलवर में मारपीट का एक और मामला आया सामने, अब 12 साल के बच्चे को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा

राजस्थान के अलवर जिले में अब बच्चे की बेहरमी से पिटाई का मामला सामने आया है।

alwar | Sach Bedhadak

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले में अब बच्चे की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। यह सनसनीखेज मामला अलवर शहर के अरावली विहार थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। आरोपी है कि दो मासूम बच्चों में कहासूनी के बाद एक बच्चे का पिता दूसरे बच्चे को गाड़ी की डिग्गी में डालकर अपने घर ले गया। फिर रस्सी से हाथ बांधकर 12 साल के बच्चे की बेरहमी से पिटाई की और घर में बंधक बना लिया। सूचना मिलते ही परिजन और मोहल्लेवासी मौके पर पहुंचे। लोगों ने आरोपी के चंगुल से बच्चे को छुड़ाया और फिर थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया।

नयाबास अम्बे मैरिज होम के पीछे रहने वाले 12 साल के बच्चे कुणाल सिंह ने पुलिस को बताया वह अपने घर के पास सड़क पर साइकिल चला रहा था। तभी पड़ोस में रहने वाले एक अन्य बच्चे ने उसकी साइकिल पर लात मार दी। इतनी सी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। जिस पर दूसरे बच्चे ने अपने पिता को इस बात की शिकायत की। उसके पिता पिंटू ने अपनी कार की डिग्गी में कुणाल को बंधक बनाकर घर ले गया और हाथ बांधकर डंडे से मारपीट कर दी।

वहां मौजूद मोहल्ले वासियों ने घटना की सूचना कुणाल के परिजनों को दी। जिस पर कुणाल के परिजन व मोहल्ले वासी पिंटू के घर पहुंचे व बंधक बच्चे को छुड़ाकर घर लाए। कुणाल ने अपने परिजनो को पूरा घटनाक्रम बताया। इससे बाद पीड़ित बच्चे कुणाल के परिजन अरावली विहार थाना पहुंचे और मामले की शिकायत थाना पुलिस को दी। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

2 दिन पहले बानसूर के युवक की पिटाई का मामला आया था सामने

बता दे कि इससे पहले बुधवार को अलवर जिले के बानसूर निवासी एक युवक की कोटपूतली में लाठी-डंडों से मारपीट का मामला सामने आया था। आरोपियों ने मारपीट की घटना को इंस्टाग्राम पर लाइव भी किया था। इस मामले में गुरुवार को पीड़ित के पिता ने पनियाला थाने में 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था कि भाई का लड़का बेटे सुधीर निवासी महनपुर को 15 मार्च की शाम बर्थ-डे पार्टी के बहाने कोटपूतली ले गया था। जहां पर बदमाशों ने लाठी-डंडों से हमला कर उसके हाथ-पैर तोड़ दिए थे। इस दौरा भाई के लड़के और उसके साथियों ने इंस्टाग्राम पर इस पिटाई को लाइव दिखाया था। पहाड़ी पर सुधीर को बेहोशी की हालत छोड़कर आरोपी फरार हो गए थे।

ये खबर भी पढ़ें:-जयपुर में 4 जगह 13 बीघा जमीन पर अवैध कॉलोनी बसाने की थी तैयारी, जेडीए ने की बड़ी कार्रवाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *