Shocking News: धौलपुर में छात्र को फंदे पर लटका देख घबराया मकान मालिक, हार्ट अटैक से हुई मौत

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में बीती रात दसवीं कक्षा के छात्र ने सुसाइड कर लिया। गुरुवार सुबह जब मकान मालिक ने कमरे में छात्र का…

New Project 2023 03 16T141125.881 | Sach Bedhadak

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में बीती रात दसवीं कक्षा के छात्र ने सुसाइड कर लिया। गुरुवार सुबह जब मकान मालिक ने कमरे में छात्र का शव देखा तो उसकी भी हार्टअटैक से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही निहालगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। यह घटना शहर के निहालगंज थाना इलाके की माधवानंद कॉलोनी की है।

थाना प्रभारी विजय सिंह मीणा ने बताया कि रेहसेना निवासी पुष्पेंद्र (17) पुत्र लीलाधर माधवानंद कॉलोनी में किराए के कमरे पर रहकर 10वीं की पढ़ाई कर रहा था। गुरुवार को उसकी दसवीं बोर्ड की परीक्षा थी। बीती रात छात्र पुष्पेंद्र ने परीक्षा के तनाव में आकर खुदकुशी कर ली। गुरुवार सुबह जब छात्र पुष्पेंद्र नहीं उठा तो मकान मालिक बहादुर सिंह ने दरवाजा खटखटाया। जवाब न मिलने पर वह अंदर गया।

वहां छात्र पुष्पेंद्र को कमरे में फंदे पर लटका देखकर मकान मालिक बहादुर सिंह को हार्ट अटैक आ गया। छात्र का शव फंदे पर लटका देख मकान मालिक की भी सदमे में मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि छात्र पुष्पेंद्र परीक्षा से एक दिन पहले बुधवार को ही गांव से कमरे पर लौटा था।

थानाप्रभारी ने बताया कि पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में छात्र ने आत्महत्या करने के लिए उसने घरवालों से माफी मांगी है। हालांकि, मृतक छात्र ने सुसाइड नोट में आत्महत्या के कारणों का कोई खुलासा नहीं किया है। पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। छात्र और मकान मालिक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *