Delhi : रोटी न देेने पर रिक्शा चालक की बेरहमी से हत्या

Delhi : दिल्ली के करोल बाग में मामूली बात पर एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक रिक्शा चालक की चाकुओं…

| Sach Bedhadak

Delhi : दिल्ली के करोल बाग में मामूली बात पर एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक रिक्शा चालक की चाकुओं से घोपकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच में पता चला है कि रिक्शा चालक ने तो आऱोपी पर इंसानियत दिखाते हुए उसे खाना खिलाया था। उसी ने उस रिक्शा चालक की बेरहमी से हत्या कर दी।

दरअसल मुन्ना नाम का रिक्शा चालक ( Rikshaw Puller Murder Case ) एक ढाबे के पास खाना खा रहा था। तभी वहां पर कूड़ा बीनने का काम करने वाला फिरोज आ गया। उसने मुन्ना से खाने के लिए कुछ मांगा को इंसानियत दिखाते हुए मुन्ना ने उसे रोटी औऱ सब्जी दे दी। लेकिन जब फिरोज ने दोबारा एक और रोटी मांगी तो मुन्ना ने यह कहकर मना कर दिया कि अब उसके पास रोटी नहीं है। इतने में फिरोज नाराज हो गया। उसने मुन्ना को अपशब्द कहे और धारधार एक लंबे चाकू को मुन्ना के पेट में कई बार घोंप दिया। इससे मुन्ना बुरी तरह से घायल हो गया और जमीन पर गिर पड़ा। वहीं आरोपी मौके से फरार हो गया।

इस घटना के चश्मदीद ने आऱोपी का काफी दूर तक पीछा किया लेकन वह पकड़ में नहीं आ सका। उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के आने के बाद मुन्ना को आरएमएल अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर्स ने उसे म़त घोषित कर दिया। इस घटना के बाद पुलिस ने चश्मदीद के बताए संकेतों के आधार पर आस-पास मजदूरों-कामगारों से पूछताछ की। जिस पर पुलिस ने एक पार्क से उसे ढूंढ निकाला। रिक्शा चालक की बेरहमी से हत्या कर आऱोपी पार्क में चैन की नींद सो रहा था।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि वह उस समय नशे में था। इसलिए उससे यह वारदात हो गई। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *