इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने Rishabh Pant को बताया लीडर, कहा- वो दिल्ली कैपिटल्स का दिल और आत्मा है

ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान और दिल्ली कैपिटल्स के प्रमुख कोच रिकी पोंटिंग ने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने…

Ponting | Sach Bedhadak

ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान और दिल्ली कैपिटल्स के प्रमुख कोच रिकी पोंटिंग ने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वह आईपीएल में टीम के साथ नहीं भी होते हैं तो भी वह टीम का दिल और आत्मा रहेंगे। बता दें कि ऋषभ पंत 30 दिसंबर 2022 को एक कार दुर्घटना के घायल होने के बाद अपनी रिकवरी प्रक्रिया से गुजर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:- Babar Azam को लेकर Shoaib Akhtar की भविष्यवाणी, कहा- क्रिकेट के भगवान से भी ज्यादा शतक लगाएंगे

ipl 2023 | Sach Bedhadak

रिकी पोंटिंग ने ऋषभ पंत को लेकर कही ये बड़ी बात
दिल्ली कैपिटल्स के प्रमुख कोच रिकी पोंटिंग ने एक इवेंट में कहा, मैं ऋषभ पंत से व्यक्तिगत रूप से मिला नहीं हूं लेकिन मैंने पिछले कुछ महीनों में ऋषभ से कुछ बार बात की है। मैं उन्हें अपना समय देना चाहता हूं क्योंकि वह इस वक्त मुश्किल दौरे से गुजर रहे है। उन्हें रिकवरी में लंबा समय लग सकता है। उन्होंने कहा है कि मैं चाहता हूं कि वह हर मैच में डग आउट में मेरे साथ बैठें लेकिन अगर यह संभव नहीं हो पाता है तो भी हम उन्हें टीम का हिस्सा बनाना चाहेंगे।

image 2023 03 24T190212.102 | Sach Bedhadak

प्लेइंग 11 में पंत की जगह ले सकता है ये बल्लेबाज : रिकी पोंटिंग

रिकी पोंटिंग ने कहा है कि दिल्ली कैपिटल्स में ऋषभ पंत की जगह लेने वाले खिलाड़ी के नाम की अभी तक कोई घोषणा नहीं हुई है। इसके बारे में फैसला 5 और 28 मार्च को ट्रायल मैचों के बाद लिया जाएगा। दिल्ली कैपिटल्स का पहला मुकाबला 1 अप्रैल को लखनऊ में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ होगा। वहीं पोंटिंग ने संकेते दिए है कि पंत की जगह सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मुम्बई के लिए कीपिंग करने वाले सरफराज खान शुक्रवार को कैपिटल्स से जुड़ेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *