Mohammed Shami के सामने लगे जय श्रीराम के नारे, रोहित शर्मा बोले- इसके बारें में मुझे पता नहीं, देखें Video

Mohammed Shami : भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का चौथा टेस्ट ड्रॉ रहा है। टीम इंडिया ने सोमवार को खत्म हुए चौथे टेस्ट के बाद…

image 2023 03 14T130304.672 | Sach Bedhadak

Mohammed Shami : भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का चौथा टेस्ट ड्रॉ रहा है। टीम इंडिया ने सोमवार को खत्म हुए चौथे टेस्ट के बाद यह सीरीज 2-1 से जीत ली है। मैच के पहले दिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मैदान में मौजूद दर्शको ने मोहम्मद शमी के सामने जय श्री राम के नारे लगाए है। हालांकि मैच खत्म होने के बाद जब कप्तान रोहित शर्मा ने इस घटना के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा है कि इस बारे में उन्हें कोई सूचना नहीं है।

यह खबर भी पढ़ें:- Virat Kohli को इस महिला फैन ने सरेआम किया KISS, Anushka Sharma बोली- बस अब ये देखना बाकी रह गया था

मोहम्मद शमी को देखकर फैंस ने लगाए जय श्री राम के नारे

बता दें कि यह घटना चौथे टेस्ट के पहले दिन हुई, जब पहले सेशन के बाद ब्रेक चल रहा था। मोहम्मद शमी और सूर्यकुमार यादव सहित कई क्रिकेटर्स बाउंड्री पर मौजूद थे। इस दौरान कुछ फैंस ने जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिया। नारेबाजी के दौरान भीड़ ने मोहम्मद शमी का नाम लेना भी शुरू कर दिया।

image 2023 03 14T130123.178 | Sach Bedhadak

रोहित शर्मा ने नारेबाजी को लेकर दिया ये बयान

नारेबाजी के सवाल पर रोहित शर्मा ने कहा है कि मैं मोहम्मद शमी के लिए जय श्री राम के नारे से अनजान हूं, मुझे पता नहीं उस दौरान क्या हुआ है, हालांकि मैने यह वीडयो जरूर देखा है। अहमदाबाद टेस्ट में गेम में बहुत पीछे थे। लेकिन हमारे बल्लेबाजों ने अच्छा खेल दिखाते हुए टीम इंडिया को 91 रनों की मजबूत बढ़त दिलाई।

image 48 | Sach Bedhadak

भारत ने 2-1 से जीती बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी

भारत ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार चौथी टेस्ट सीरीज जीत ली है। 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला ड्रॉ रहा है। भारत ने टेस्ट सीरीज में 2-1 से अपने नाम दर्ज कर ली है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से लगातार चार टेस्ट सीरीज जीतने वाली एशिया की पहली टीम बनी है। भारत ने साल 2004 में अपने घर में हार झेलनी पड़ी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *