IPL 2023 : King Kohli ने रवींद्र जडेजा को बताया चैंपियन, Dhoni को लेकर कही ये बड़ी बात

IPL 2023 : आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने गुजरात टाइटंस (GT) को रोमांचक मैच में हराकर पांचवी बार चैंपियन…

ipl 17 | Sach Bedhadak

IPL 2023 : आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने गुजरात टाइटंस (GT) को रोमांचक मैच में हराकर पांचवी बार चैंपियन बनी है। इस मुकाबले में रवींद्र जडेजा ने लास्ट गेंद पर चौका जड़कर चेन्नई को रोमांचक जीत दिलाई है। इस जीत के बाद पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने असाधारण हरफनमौला प्रदर्शन के लिए रवींद्र जडेजा की जमकर तारीफ की।

यह खबर भी पढ़ेंं:- IPL 2023 : MS धोनी ने रवींद्र जडेजा को गोद में उठाकर मनाया जीत का जश्न, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

jadeja | Sach Bedhadak

चेन्नई अपने पांचवें आईपीएल खिताब जीतने के बाद, कोहली ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में जडेजा को चैंपियन करार दिया और कप्तान एमएस धोनी के लिए दिल का इमोजी छोड़कर अपनी सराहना जताई है।

virat Kohli 10 | Sach Bedhadak

रवींद्र जडेजा एक चैंपियन है: विराट कोहली

विराट कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, रवींद्र जडेजा एक चैंपियन है। वेल डन सीएसके, और माही के लिए एक विशेष रूप से सराहना। जडेजा ने रन चेज की आखिरी 2 गेंदों पर 10 रन बनाकर चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2023 चैंपियन बनने में सबसे महत्वपूर्ण योगदान दिया। गुजरात के खिलाफ फाइनल में बल्ले से योगदान नहीं देने के बावजूद, एमएस धोनी ने अपनी तेज-तर्रार स्टंपिंग से सुर्खियां बटोरी। उन्होंने फॉर्म में चल रहे शुभमन गिल को पवेलियन भेज दिया।

Virat Kohli 11 | Sach Bedhadak

आईपीएल 2023 में कोहली का प्रदर्शन
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन में रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के ओपनर बल्लेबाज विराट कोहली ने कमाल का प्रदर्शन किया है। वो ऑरेंज कैप की रेस में चौथे नंबर पर रहे है। हालांकि आईपीएल 2023 को ऑरेंज कैप शुभमन गिल ने जीता है। इस सीजन में कोहली ने 639 रन बनाए है। जिसमें 2 शतक और 6 अर्धशतक शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *