IPL 2023 : MS धोनी और रोहित शर्मा ने तोड़ा पांड्या ब्रदर्स का घमंड

IPL 2023 : क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है और ऐसा ही नजारा आईपीएल 2023 के प्लेऑफ में देखने को मिला है। जो आईपीएल इतिहास में…

Ipl 2023 33 | Sach Bedhadak

IPL 2023 : क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है और ऐसा ही नजारा आईपीएल 2023 के प्लेऑफ में देखने को मिला है। जो आईपीएल इतिहास में अबतक नहीं हुआ है वो इस सीजन में देखने को मिला है। गुजरात टाइटंस (जीटी) को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से पहली बार हार मिली और इंडियंस (MI) ने एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को 81 रनों से हरा दिया है। इस हार के साथ ही लखनऊ का आईपीएल 2023 का सफल भी खत्म हो गया है।

यह खबर भी पढ़ेंं:- MS धोनी की चालाकी पर भड़के ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज, अंपायर को लगाई फटकार

csk 5 | Sach Bedhadak

अब आईपीएल जीतने के दौड़ में सिर्फ 3 ही टीमें बची हैं, एमएस धोनी की अगुवाई में चेन्नई पहले ही फाइनल में अपनी जगह पक्की कर चुकी है। वहीं एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई ने लखनऊ को हराकर उन्हें टूर्नामेंट से बाहर कर दिया है। अब क्वालीफायर-2 मुकाबले के जरिए से मुंबई और गुजरात के बीच दूसरी फाइनल टीम बनने के लिए कड़ी टक्कर होगी।

csk 4 | Sach Bedhadak

आईपीएल में पहली बार चेन्नई ने किया बड़ा कारनामा
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15वें सीजन में 2 नई टीमें जोड़ी गई थी। लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और गुजरात टाइटंस (GT) का आगाज हुआ था। हार्दिक पांड्या को गुजरात और केएल राहुल को लखनऊ की जिम्मेदारी मिली थी। 2 साल में एमएस धोनी की चेन्नई कभी भी गुजरात को नहीं हरा पाई थी, सभी तीन मैचों में गुजरात को जीत मिली थी। ऐसे में आईपीएल 2023 के पहले क्वालीफायर मुकाबले में दोनों टीमों का आमना-सामना हुआ, इस मुकाबले में धोनी की टीम ने गुजरात को 15 रनों से पटखनी दी।

MI 4 | Sach Bedhadak

MI से पहली बार हारी लखनऊ
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन से पहले लखनऊ और मुंबई का कुल तीन बार आमना-सामना हुआ है। सभी तीनों मैचों में रोहित एंड कंपनी को पटखनी मिली है। लेकिन अबकी बार मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 81 रनों से हरा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *