IND vs AUS : भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे होगा रद्द! इस वजह से आई बुरी खबर

IND vs AUS : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला 22 मार्च को चेन्नई के चेपॉक…

image 2023 03 21T182524.645 | Sach Bedhadak

IND vs AUS : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला 22 मार्च को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा। इस वनडे सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर है। अब वनडे सीरीज फैसला तीसरे वनडे से होगा। टीम इंडिया के लिए यह मैच ‘करो या मरो’ का होगा। वनडे सीरीज जीतने के लिए दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला महत्वपूर्ण होगा। लेकिन तीसरे और निर्णायक वनडे मैच से पहले भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।

यह खबर भी पढ़ें:- हार्दिक पांड्या या रोहित शर्मा, कौन होगा टीम इंडिया का कप्तान?, सुनील गावस्कर ने दिया बड़ा बयान

image 2023 03 21T182548.717 | Sach Bedhadak

तीसरा वनडे हो सकता है रद्द!

तीसरे वनडे से पहले भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे वनडे में बारिश खेल बिगाड़ सकती है, अगर बारिश की वजह से ऐसा होता है तो तीन मैचों की वनडे सीरीज 1-1 से ड्रॉ हो जायेगी और दोनों टीमों के हाथों से वनडे सीरीज जीतने का मौका निकल जायेगा। क्योंकि चेन्नई में सोमवार-मंगलवार को तेज बारिश हुई है, इसी वजह से बुधवार को होने वाले तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में बारिश के काले बादलों का साया है।

image 2023 03 21T182629.683 | Sach Bedhadak

मौसम विभाग ने जताई बारिश की संभावना

भारतीय मौसम विभाग के अनुसार, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले तीसरे वनडे में बारिश की संभावना है। चेपांक स्टेडियम में तीसरा वनडे दोपहर 1:30 बजे से शुरू होगा। मौसम विभाग के मुताबिक 22 मार्च को मैच के दौरान बारिश होने की संभावना 20 फीसदी हैं, जबकि 15 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलेगी।

भारतीय टीम के हाथों निकल सकता है वनडे सीरीज जीतने का मौका
अगर बारिश की वजह से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाला तीसरा वनडे मैच रद्द हो गया तो तीन मैचों की वनडे सीरीज 1-1 से ड्रॉ हो जाएगी और टीम इंडिया के हाथ से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने का मौका भी निकल जायेगा। भारत ने मुंबई में पहला वनडे 5 विकेट से जीता था, लेकिन दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने पलटवार करते हुए भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्त और वनडे सीरीज में 1-1 से बराबरी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *