IND Vs AUS : रोहित शर्मा के फैसले पर भड़का ये दिग्गज, कहा- ऐसे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीतना मुश्किल

IND Vs AUS : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का चौथा और आखिरी मुकाबला अहमदाबाद में खेला जा रहा है। इस मैच में…

image 2023 03 10T132347.587 | Sach Bedhadak

IND Vs AUS : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का चौथा और आखिरी मुकाबला अहमदाबाद में खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। दूसरे दिन उस्मान ख्वाजा (159) और कैमरूम ग्रीन (112) रनों पर क्रीज में मौजूद है। दोनों खिलाड़ियों ने अपने शतक पूरे कर लिए है। दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया 128 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 374 रनों पर खेल रहा है। बता दें कि पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद क्रिकेट गलियारों में रोहित शर्मा की कप्तानी पर चर्चाएं होनी लगी। इस दौरान दिनेश कार्तिक ने भी रोहित शर्मा की कप्तानी पर बड़े सवाल खड़े कर दिए है। उन्होंने कहा है कि दिन के आखिरी 9 ओवर के लिए नई गेंद लेने का फैसला सही नहीं था।

यह खबर भी पढ़ें:- Virat Kohli को इस महिला फैन ने सरेआम किया KISS, Anushka Sharma बोली- बस अब ये देखना बाकी रह गया था

image 2023 03 10T132820.780 | Sach Bedhadak

रोहित शर्मा की कप्तानी भड़के दिनेश कार्तिक
दिनेश कार्तिक ने एक क्रिकेट वेबसाइट से बातचीत करते हुए कहा है कि दिन के आखिरी हिस्से तक उनकी कप्तानी शानदार थी। हालांकि पहले सेशन में कंगारू टीम को 2 विकेट मिले। उन्होंने स्मिथ और उस्मान ख्वाजा के खिलाफ कड़ी फील्डिंग की और उन्हें असानी से बाउंड्री नहीं दी, लेकिन मेरा मानना है कि उस वक्त नई गेंद लेना अच्छा फैसला निर्णय नहीं था। इसके बाद उन्हें विचार करना चाहिए था कि क्या हम नई गेंद से केवल 4-5 ओवर फेका जा सकता है। उन्हें गेंदबाजों से सलाह लेते हुए विचार-विमर्श करना चाहिए था।

image 2023 03 10T133149.938 | Sach Bedhadak

गेंदबाजी में अक्षर पटेल कहा है : दिनेश कार्तिक
टीम इंडिया में जडेजा और अश्विन के अलावा स्पिनर के रूप में अक्षर पटेल भी मौजूद है। अक्षर पटेल अच्छी गेंदबाजी करते है, अगर आपने नई गेंद लेने का फैसला लिया है तो क्या उसे गेंदबाजी करने को मौका मिलना चाहिए था। उसके पास अच्छी उछाल है, वह लंबा है और यही उसकी घरेलू परिस्थितियां है। मेरा मानना है कि अक्षर पटेल को गेंदबाजी करने को मौका देना चाहिए।

image 40 | Sach Bedhadak

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

भारतीय टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, श्रीकर भरत (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी और उमेश यादव।

ऑस्ट्रेलिया टीम : ट्रेविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ (कप्तान), पीटर हैंड्सकम्ब, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), कैमरून ग्रीन, मिचेल स्टार्क, नाथन लायन, टॉड मर्फी और मैथ्यू कुहनेमन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *