MS धोनी की चालाकी पर भड़के ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज, अंपायर को लगाई फटकार

IPL 2023 32 | Sach Bedhadak

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने पहले क्वालीफायर मुकाबले में गुजरात टाइटंस (GT) को 15 रनों से हराकर फाइनल का टिकट पक्का कर लिया है। इस मुकाबले के दौरान एक घटना भी घटित हुई है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है। दरअसल, गुजरात की पारी के 15वें ओवर के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने गेंदबाज मथीशा पथिराना से गेंदबाजी करना चाहते थे।

यह खबर भी पढ़ेंं:- IPL 2023 : अर्जुन तेंदुलकर से लेकर जोफ्रा आर्चर तक, इन 5 खिलाड़ियों ने डाले सबसे महंगे ओवर

लेकिन अंपायर ने पथिराना को गेंदबाजी करने से मना कर दिया। ऐसे में कप्तान धोनी ने अंपायर से इसके बारे में जानना चाहते थे कि पथिराना ओवर क्यों नहीं कर सकता। तब अंपायर ने कहा है कि पथिराना कुछ समय के लिए मैदान से बाहर गए थे, ऐसे में पथिराना को उतना ही वक्त मैदान पर बिताना होगा।

dhoni 10 1 | Sach Bedhadak

धोनी ने 4 मिनट तक अंपायर को अपनी बातों में उलझाए रखा
इसके बाद कप्तान धोनी ने चार मिनट तक अंपायर को अंपायर को अपनी बातों में उलझाए रखा है। जब समय सीमा पूरी हो गई तब धोनी ने मथीशा पथिराना को गेंदबाजी करने के लिए बुलाया है। जब इस विषय में चर्चा हो रही थी तो अंपायर भी बिना किसी गंभीरता से एमएस धोनी से बातचीत कर रहे थे। धोनी से बड़ी चालाकी से अंपायर को अपनी रणनीति का शिकार बनाया है। लेकिन एमएस धोनी की चालाकी पर ऑस्ट्रेलियाई पूर्व दिग्गज को पसंद नहीं आई है, ब्रैड हॉग ने इसके लिए ट्वीट कर अंपायर को फटकार लगाई है।

ब्रैड हॉग ने अंपायर को लगाई जोरदार फटकार
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ने ट्वीट कर अंपायरल को जोरदार फटकार लगाई है, उन्होंने कहा है कि धोनी ने अपनी उपस्थिति का पूरी तरह से उपयोग करते हुए अंपायरों को 4 मिनट तक व्यस्त रखा, जिसके बदौलत लंबे ब्रेक तक दूर रहे मथीशा पथिराना को गेंदबाजी करने का मौका मिल गया। मैदान पर स्थिति को नियंत्रित करने के बजाय अंपायरों का इस घटना पर हंसना गलत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *