अगर Long Distance Relationship को बनाना है खूबसूरत और मजबूत, तो आजमाए ये टिप्स

किसी भी रिश्ते में मनमुटाव होना आम बात है। लेकिन जरूरी ये होता है कि, हम उन मनमुटावों को सही समय पर ठीक कर लें।…

Long Distance Relationship | Sach Bedhadak

किसी भी रिश्ते में मनमुटाव होना आम बात है। लेकिन जरूरी ये होता है कि, हम उन मनमुटावों को सही समय पर ठीक कर लें। अक्सर ज्यादातर परेशानियां उन रिश्तों में आती हैं जो लॉन्ग डिस्टेंस होते हैं। अगर आप भी लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप(Long Distance Relationship ) में हैं और अपने रिश्ते को लेकर परेशानी महसूस करते हैं तो, आज हम आपको बताएंगे कि कैसे आप अपने रिश्ते को समझदारी से खूबसूरत और मजबूत बना सकते हैं।

अपने पार्टनर को कराए स्पेशल फील

दूर रह कर हम अक्सर सोचते हैं कि ऐसा क्या किया जाए जिससे हम अपने पार्टनर को ये एहसास दिला सके की वो हमारे लिए स्पेशल हैं। इसके लिए आप उन्हें उनके पसंद की चीज़ गिफ्ट कर सकते हैं। इससे न सिर्फ उन्हें खुशी मिलेगी बल्कि आपके बीच में और भी प्यार बढ़ेगा। साथ ही उन्हें इस बात का विश्वास होगा की आपको उनकी पसंद और न पसंद का खयाल है। ध्यान रहे तोहफे हमेशा ऐसे भेजे जो उसके काम तो आए लेकिन आपकी मौजूदगी का एहसास कराते रहे।

कॉल ध्यान से सुने उनकी बाते

काम और दूरी के चलते कई बार ऐसा होता है की हम अपने स्पेशल वन का कॉल इग्नोर कर देते हैं। अगर आप लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप(Long Distance Relationship ) में हैं तो खयाल रखे कि, अपने पार्टनर को वक्त देना उतना ही जरूरी है जितना की काम को। इसलिए जब भी समय मिले उनसे कॉल पर बात करें। इससे उन्हें खास होने का एहसास भी होना और साथ ही आपका रिश्ता और ज्यादा मजबूत होगा।

दे उन्हें सरप्राइज

बदलती लाइफस्टाइल में हम सब ही अपने कामों में व्यस्त रहते हैं। लेकिन इन कामों में से समय निकाल कर आप उन्हें सरपाइज विजिट का तोहफा दे सकते हैं। इससे आपके पार्टनर और आपके बीच का पर और भी गहरा होगा।

अपने पार्टनर को करें वीडियो कॉल

अगर आप अपने काम में काफी बिजी रहते हैं और रोजाना अपने पार्टनर को वीडियो कॉल नहीं कर सकते। तो कोशिश करें कि, कम से कम हफ्ते में एक बार तो उन्हें वीडियो कॉल कर लें। लेकिन ध्यान रहे जब वीडियो कॉल करे तो काम से ज्यादा एक दूसरे की बातें करें। इससे आपके रिश्तें में प्यार बढ़ेगा।

पुराने ट्रेंड से जताए प्यार

लेटर लिखना एक ऐसा जरिया है जो सदियों से चलता आ रहा है। ये ट्रेंड पुराना होते हुए भी हमेशा स्पेशल होने का एहसास दिलाता है। अगर आपके पार्टनर को पुरानी चीजों का शौक है तो उन्हें लेटर लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *