आपको भी दिखना है अगर पार्टी में क्लासी तो ट्राई करें ये कलर कॉम्बिनेशन

आज के बदलते फैशन ट्रेंड में हर कोई चाहता है कि वो सबसे अलग और क्लासी दिखे। लोग फैशनेबल दिखने के लिए न जाने कितने…

fashion | Sach Bedhadak

आज के बदलते फैशन ट्रेंड में हर कोई चाहता है कि वो सबसे अलग और क्लासी दिखे। लोग फैशनेबल दिखने के लिए न जाने कितने ही पैसे खर्च देते हैं। लेकिन इतने पैसे खर्च करने के बाद भी कई बार ऐसा होता है कि, कॉम्बिनेशन सही नहीं बैठ पाता। इसके चलते उनकी मेहनत और पैसा दोनों बर्बाद हो जाते हैं। इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे कलर कॉम्बिनेशन जो न सिर्फ बाजार में आसानी से मिल जाएंगे बल्कि इसे पहनने के बाद आप क्लासी भी दिखेंगे।

एवरग्रीन है ब्लैक और गोल्डन

New Project | Sach Bedhadak

अगर आपको कोई भी कॉम्बिनेशन समझ नहीं आ रहा है तो सबसे बेसिक और एवरग्रीन कॉम्बिनेशन उठा लें जो है, ब्लैक और गोल्डन। इसे पहन कर हर कोई बोल्ड से लेकर खूबसूरत दिख सकता है। चाहे आप गाउन पहनें या फिर साड़ी, ब्लैक और गोल्डन रंग हर आउटफिट में फिट हो जाता है।

बरगंड़ी रंग है हर उम्र के लिए परफेक्ट

New Project 1 | Sach Bedhadak

बरगंडी रंग एक ऐसा रंग है जो किसी भी उम्र पर जचता है। ये रंग दिखने में काफी क्लासी लगता है। साथ ही ये किसा भी पार्टी में सुंदर लगता है।

एमरल्ड ग्रीन और आइवरी देगा आपको रॉयल लुक

New Project 3 | Sach Bedhadak

एमरल्ड ग्रीन और आइवरी का कॉम्बिनेशन इन दिनों काफी चलन में है। इसके पीछे की वजह है कि आइवरी कलर प्यूरिटी और एलिगेंस का प्रतीक है। इसके साथ ही ग्रीन रंग की ज्वेलरी आपके लुक को लग्जरी टच देती है।

नेवी ब्लू और कॉपर का कॉम्बिनेशन

New Project 4 | Sach Bedhadak

इस कॉम्बिनेशन के आउटफिट आप किसी भी कार्यक्रम में पहन सकती हैं। नेवी ब्लू को वार्म कलर कहा जाता है, वहीं कैमल एक न्यूट्रल रंग है। इसलिए दोनों एक साथ बड़े अच्छे लगते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *