Ramnagar Accident : उत्तराखंड के रामनगर में दिल दहला देने वाला हादसा, उफनती नदी में कार बहने से 9 लोगों की मौत

Ramnagar Accident : उत्तरांखड के नैनीताल से दिल दिहला देने वाली खबर है। यहां के रामनगर की ढेला नदी में कार के बह जाने से…

Ramnagar Accident news 1 | Sach Bedhadak

Ramnagar Accident : उत्तरांखड के नैनीताल से दिल दिहला देने वाली खबर है। यहां के रामनगर की ढेला नदी में कार के बह जाने से उसमें सवार 10 में से 9 लोगों की मौत हो गई है। इसमें से 1 लड़की को जिंदा निकाल लिया गया है। कार में सवार 8 लोग पर्यटक थे। जिसमें से 5 पुरुष और 3 महिलाएं हैं। जो पंजाब के पटियाला के रहने वाले हैं। वहीं दो महिलाएं रामनगर की ही हैं। जिनमें से एक की जान चली गई और एक को जिंदा बचा लिया गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर जताया दुख

उत्तराखंड में हुए इस हादसे पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है। उन्होंने कहा कि नैनीताल में हुए हादसे से व्यथित हूं। दुख के समय में पीड़ित परिवारीजनों के साथ उनकी संवेदनाएं हैं।  

पंजाब के पटियाला के निवासी थे पर्यटक

कुमाउं रेंज के DIG नीलेश आनंद ने बताया कि नदी में कार गिरने से उसमें सवार लोग बुरी तरह फं, गए थे। वहीं तेज बहाव होने के कारण कुछ लोग पानी में बह गए थे, लेकिन अब सभी 9 लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं। वहीं जिंदा निकाली गई एक महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक पंजाब के पटियाला के रहने वाले बताए जा रहे हैं। खबर के मुताबिक एक इनोवा कार में सवार 10 लोग ढेल रामनवगर स्थित एक रिजॉर्ट में प्रवास कर लौट रहे थे। सुबह 6 बजे के आस पास वे ढेला नदी के पास पहुंचे ही थे कि तेज बहाव के कारण उनकी कार नदी में बह गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *