राजस्थान में कितनी सीटें हार रही है BJP, फलोदी सट्टा बाजार ने एग्जिट पोल से पहले किया खुलासा!

Phalodi Satta Bazar: लोकसभा चुनाव के रिजल्ट से पहले फलोदी सट्‌टा बाजार ने ताजा आंकड़ें जारी कर सभी को चौंकाया। जानिए बीजेपी को देशभर में मिल रही हैं कितनी सीटें।

phalodi satta bajar | Sach Bedhadak

Phalodi Satta Bazar: जयपुर। देश में आज लोकसभा के अंतिम चरण का मतदान संपन्न होगा। 4 जून को लोकसभा चुनाव का रिजल्ट घोषित किया जाना है। इस बीच फलौदी सट्‌टा बाजार ने ताजा आंकड़े जारी का पूरे देश की राजनीति में हलचल पैदा कर दी है। राजस्थान में दो चरणों में वोटिंग हुई थी और अब 4 जून को परिणाम घोषित किए जाएंगे। फलोदी सट्‌टा बाजार के आंकड़ों ने सभी को चौंका कर रख दिया है। ऐसे में हर कोई ये जानने को इच्छुक कि आखिरकार राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस की कितनी कितनी सीटें आ रही हैं।

बीजेपी को इस बार राजस्थान में कितनी सीटों का लॉस हो रहा है। आज शाम 6 बजे एग्जिट पोल भी जारी होगा। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या फलोदी सट्‌टा बाजार का आंकड़ा सटीक बैठता है या नहीं। आइए जानते हैं फलोदी सट्‌टा बाजार ने देशभर में बीजेपी को कितने सीटें दी हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-शतकवीर सचिन पायलट : लोकसभा चुनाव का सबसे डिमांडिंग चेहरा, देशभर में घूमकर की 100 जनसभाएं

फलोदी सट्टा बाजार का ताजा रुझान

बीजेपी: 302 से 305
कांग्रेस: 62-65
NDA- 330 से 335
INDIA – 110 से 115

राजस्थान में क्या रहेगी बीजेपी की स्थिति?

फलोदी सट्‌टा बाजार के मुताबिक, राजस्थान में भाजपा को कुल 25 सीटों में से 19 से 20 सीटें मिलने की संभावना है। वहीं कांग्रेस व अलायंस को 5 से 6 सीटें आने की संभावना है।

कौनसी सीटें हार सकती है बीजेपी

फलोदी सट्टा बाजार के मुताबिक, राजस्थान में बीजेपी बाड़मेर, झुंझुनू, सीकर, चूरू हार सकती है, इन सीटों पर कांग्रेस की स्थिति मजबूत बताई गई है तो नागौर और टोंक में दोनों पार्टियों के बीच कांटे की टक्कर बनी हुई है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘मैं चाहता हूं CM भजनलाल 5 साल सरकार चलाएं’ गहलोत बोले-‘मोदी और शाह की तो यही स्टाइल है’