Rajasthan Exit Poll : एग्जिट पोल ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलें, भाटी बोले-देव तुल्य जनता की जीत?

Ravindra Singh Bhati : एग्जिट पोल के आंकड़े सामने आने के बाद जैसलमेर-बाड़मेर लोकसभा सीट पर रविंद्र सिंह भाटी ने देव तुल्य जनता की जीत बताया।

ravindra singh bhati | Sach Bedhadak

Ravindra Singh Bhati : जयपुर। राजस्थान में सबसे हॉट बाड़मेर लोकसभा सीट (barmer-jaisalmer seat) पर बड़ा उलटफेर हो सकता है। एग्जिट पोल (Exit Poll 2024) के दावों ने एक बार फिर सबको हैरत में डाल दिया है। एग्जिट पोल में दावा किया जा रहा है कि राजस्थान में बीजेपी को 16 से 19 सीट, इंडिया गठबंधन को 5-7 सीट और अन्य के खाते में 1 या 2 सीट जा सकती हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Rajasthan Exit Poll: ‘विपक्ष करता है लूट और झूठ की राजनीति’ CM शर्मा बोले-‘जनता को मोदी पर भरोसा’

इंडिया टुडे एक्सिस माई इंडिया के एग्जिट पोल की मानें तो बाड़मेर में रविंद्र सिंह भाटी के पक्ष में कूल हवा बह रही है। एग्जिट बोल के दावे के बार बाड़मेर-जैसलमेर सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी ने देव तुल्य जनता की जीत बताया है।

रविंद्र सिंह भाटी ने कहा, एग्जिट पोल में राजस्थान के एक सीट अन्य को दी गई है। मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि बाड़मेर-जैसलमेर की जनता ने भी आशीर्वाद दिया है, वह जनता की जीत है। ये उन कार्यकर्ताओं की जीत है जिन्होंने चुनाव में दिन-रात मेहनत की है।

कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका!

इंडिया टुडे एक्सिस माई इंडिया के एग्जिट पोल के मुताबिक, बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर रविंद्र सिंह भाटी के पक्ष में कूल हवा बह रही है। इससे पहले यहां से कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल की जीत के दावे किए जा रहे थे। लेकिन एग्जिट पोल की मानें तो इस सीट पर कांग्रेस को तगड़ा झटका लग सकता है।

यह खबर भी पढ़ें:-Rajasthan Exit Poll 2024: गहलोत-डोटासरा ने एग्जिट पोल को बताया बकवास, बोले-‘एग्जट आंकड़ा जनता के पोल से आएगा’