बाल-बाल बचे सलमान खान, गाड़ी रोककर हमला करने की थी साजिश, PAK से मंगवाए थे हथियार

Planning Exposed To Kill Salman Khan: अभिनेता सलमान खान को उड़ाने के मकसद आए लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे मुंबई पुलिस के हत्थे चढ़े। गाड़ी रोककर हमला करने की थी साजिश।

Salman Khan 9 | Sach Bedhadak

Planning Exposed To Kill Salman Khan: मुंबई। अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) कई सालों से लॉरेंश बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं। अभिनेता को कई बार जान मारने की साजिश भी रची जा चुकी है। हाल ही में मुंबई पुलिस ने एक बार फिर से अभिनेता को जान से मारने की साजिश को नाकाम कर दिया। पुलिस के मुताबिक, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गें सलमान खान के पनवेल हाउस के बाहर हमले की प्लानिंग कर रहे थे। इसके लिए गैंग के गुर्गों ने पाकिस्तान से हथियार मंगाने की प्लानिंग की थी।

नवी मुंबई की पुलिस ने गैंगस्टर की प्लानिंग को नाकाम कर एफआईआर दर्ज करते कर 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि जेल में बंद गैंगस्टर बिश्नोई ने कनाडा में रह रहे उसके चचेरे भाई अनमोल बिश्नोई और साथी गोल्डी बरार के साथ मिलकर पाकिस्तान के एक हथियार डीलर से AK-47, M16 समेत कई अन्य अत्याधुनिक हथियार खरीदे थे।

यह खबर भी पढ़ें:-‘चंदू चैंपियन’ का फर्स्ट लुक, कार्तिक की सलमान से हो रही तुलना

क्या थी पूरी प्लानिंग?

लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने सलमान खान पर हमले की योजना बनाई थी। उसका मकसद सलमान खान की गाड़ी को रोककर हमला करने का था। यह योजना सलमान खान के घर पर गोलीबारी करने वाले दो शूटरों की गिरफ्तारी से एक महीने पहले बनाई गई थी। नवी मुंबई पुलिस ने खुफिया सूचना के आधार पर अब तक 4 लोगों को गिफ्तार किया है। पुलिस इस हत्याकांड की योजना की गहन जांच कर रही है।

सलमान के घर के बाहर हुई थी फायरिंग

इससे पहले अभिनेता सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो शूटरों ने हवाई फायर किए थे। शूटर बाइक पर आए थे और हेलमेट लगाए हुए थे। हवाई फायर कर दोनों शूटर फरार हो गए। मुंबई क्राइम ब्रांच इस घटना में शामिल एक आरोपी को राजस्थान से गिफ्तार किया था। गिरफ्तार आरोपी का नाम मोहम्मद चौधरी है। चौधरी ने दो शूटरों सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे मुहैया कराने के साथ रेकी करने में मदद की थी।

14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान के आवास के बाहर फायरिंग की गई थी। इस घटना के बाद पुलिस ने जांच सामने आया था कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य और कथित शूटरों के संपर्क सीधे तौर पर सागर पाल और विक्की गुप्ता के साथ थे।

यह खबर भी पढ़ें:-Sikander : Salman Khan की ‘सिकंदर’ में इस खूबसूरत एक्ट्रेस की एंट्री, खुशी से झूम उठे फैंस, दे चुकी हैं कई सुपरहिट फिल्में