12वीं कक्षा के छात्र को परीक्षा का प्रवेश पत्र नहीं दिया तो गटका विषाक्त, आरएलपी ने प्रिंसीपल के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

अजमेर। फाय सागर रोड स्थित रामनगर राजकीय स्कूल के छात्र को परीक्षा का प्रवेश पत्र नहीं दिया तो डिप्रेशन में आकर छात्र ने विषाक्त गटक…

Gatka poisoned when class 12th student was not given admit card

अजमेर। फाय सागर रोड स्थित रामनगर राजकीय स्कूल के छात्र को परीक्षा का प्रवेश पत्र नहीं दिया तो डिप्रेशन में आकर छात्र ने विषाक्त गटक लिया। देर रात छात्र को जेएलएन अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसकी हालत नाजुक चल रही है। वहीं इस मामले में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने प्रिंसिपल रचना शेखावत पर कार्रवाई की मांग रखी है साथ ही कार्रवाई नहीं होने तक किसी भी स्टूडेंट का एग्जाम नहीं होने देने की चेतावनी भी दी है।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के शहर अध्यक्ष आशीष सोनी ने बताया कि रामनगर राजकीय स्कूल में कक्षा बारहवीं के छात्र दीपक बोहरा की सोमवार को परीक्षा है। छात्र दीपक बोहरा जब प्रवेश पत्र लेने गया तो पुराने विवाद के चलते उसे प्रिंसीपल रचना शेखावत ने प्रवेश पत्र देने से इनकार कर दिया। जिससे छात्र दीपक बोहरा अवसाद में आ गया और उसने विषाक्त का सेवन कर लिया। इसके बाद छात्र की हालत बिगड़ने लगी। परिजन ने उसे जेएलएन अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसे उपचार दिया जा रहा है। आशीष सोनी ने कहा कि फोन पर जिला पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट को मामले की सूचना दी जिस पर एसपी ने सीओ नॉर्थ छवि शर्मा को मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।  

सोनी ने कहा कि पीड़ित छात्र की मां ने भी प्रवेश पत्र के लिए काफी मिन्नतें की लेकिन प्रिंसिपल रचना शेखावत का दिल नहीं पसीजा और उन्होंने प्रवेश पत्र देने से इनकार कर दिया। आशीष सोनी ने चेतावनी दी है कि यदि प्रिंसिपल पर कोई कार्रवाई नहीं की जाती है तो आरएलपी प्रदर्शन कर किसी भी विद्यार्थी को परीक्षा में शामिल नहीं होने देगी। जिसकी समस्त जिम्मेदारी प्रिंसिपल की होगी।

(इनपुट- नवीन वैष्णव)

(Also Read- जैसलमेर में बम मिलने से मचा हड़कंप, एयरपोर्ट रोड़ पर मिला जिंदा बम)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *