Rajasthan News: CM भजनलाल सरकारी नौकरी में चयनित युवाओं को देंगे नियुक्ति पत्र, 6 महीने में दी 20 हजार को नौकरी

Rajasthan News: अब राजस्थान में भी सरकारी नौकरी में चयनित होने वाले कर्माचारियों को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा स्वयं नियुक्ति पत्र प्रदान करेंगे।

CM Bhajan Lal Sharma 12 | Sach Bedhadak

Rajasthan News: जयपुर। केंद्र सरकार की और पिछले कुछ वर्षों में रोजगार मेलों का आयोजन किया गया है। इन रोजगार मेलों में सरकारी नौकरी के लिए चयनित युवाओं को पीएम मोदी ने नियुक्ति पत्र सौंपे हैं। ठीक उसी तरह अब राजस्थान में सीएम भजनलाल शर्मा सरकारी नौकरी में चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र सौंपेंगे। हर नई भर्ती में सिलेक्ट हुए युवाओं को जॉइनिंग लेटर देने के लिए समारोह किए जाएंगे।

29 जून को भजनलाल शर्मा जयपुर में सरकारी नौकरी के लिए चयनित युवाओं को जॉइनिंग लेटर देंगे। साथ ही जयपुर के अलावा जिस शहर से युवा चयनित होगा सीएम भजनलाल शर्मा उससे वीडियो कॉन्फ्रेंस के लिए जुड़ेंगे और जॉइनिंग लेटर देंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-Rajasthan DA Hike: भजनलाल सरकार का कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, 9 फीसदी बढ़ाया महंगाई भत्ता

29 जून को 7000 कर्मचारियों को देंगे जॉइनिंग लेटर

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के हाथों जॉइनिंग देने की शुरुआत कल यानी 29 जून, 2024 को होगी। कल सुबह 11 बजे जयपुर में मानसरोवर के टैगोर स्कूल ऑडिटोरियम में राज्य स्तरीय समारोह में सीएम भजनलाल शर्मा सरकारी नौकरी में चयनित युवाओं को जॉइनिंग लेटर सौंपेंगे। साथ ही सीएम शर्मा का एक बधाई पत्र और एक बुकलेट भी चयनित युवाओं को दी जाएगी। 29 जून को सीएम भजनलाल शर्मा करीब 7 हजार युवाओं को जॉइनिंग लेटर सौंपेंगे।

6 महीने में 20 हजार नौकरी देने का वादा

भजनलाल सरकार में मुख्य सचिव सुधांश पंत का कहना है कि पिछले 6 महीने में राजस्थान में 20 हजार से ज्यादा युवाओं को सरकारी मिली है। इन्हें बुलाकर नियुक्ति पत्र दिए जाएंगे। नियुक्ति पत्र के साथ मुख्यमंत्री का एक बधाई संदेश और एक बुकलेट भी दी जाएगी। सीएम भजनलाल शर्मा का कहना है कि ऐसे समारोह में सरकारी नौकरी लगने वालों को नियुक्ति पत्र देने से उन्हें अपने नए दायित्च का अहसास होगा और वे गंभीर होकर अपना कार्य करेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-Rajasthan Elections: राज्य चुनाव विभाग ने उपचुनाव की तिथि घोषित की, 30 जून से पंचायतीराज और नगरीय निकाय चुनाव

नवनियुक्त कर्मचारियों को यह भी अहसास होगा कि वे एक बड़े परिवार का हिस्सा बनने जा रहे हैं और समाज के लिए उनकी जिम्मेदारी अब बढ़ गई है। गुरुवार को सचिवालय में आयोजित समारोह में शामिल हुए सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि हर एक दो महीने में सरकारी सेवा के चयनित होने वाले कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए जाएंगे।