Wrestlers Protest : आज मुजफ्फरनगर में किसानों के साथ पहलवानों की महापंचायत, आगे की ये है रणनीति

Wrestlers Protest : WFI के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह शरण पर कार्रवाई की मांग को लेकर आज पहलवान यूपी के मुजफ्फरनगर में भारतीय किसान यूनियन के…

image 2023 06 01T094646.898 | Sach Bedhadak

Wrestlers Protest : WFI के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह शरण पर कार्रवाई की मांग को लेकर आज पहलवान यूपी के मुजफ्फरनगर में भारतीय किसान यूनियन के नेताओं के साथ महापंचायत करेंगे। इस महापंचायत में किसानों के अलावा खाप पंचायतों के प्रमुख और सदस्य शामिल होंगे और आगे की रणनीति बनाएंगे। भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैट ने बताया कि पहलवान इस देश का अभिमान है अगर अब इनकी नहीं सुनी गई तो अब आंदोलन होगा।

मुजफ्फरनगर में होगी महापंचायत

मुजफ्फरनगर के वैदिक कन्या इंटर कॉलेज में ये महापंचायत होगी। हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, उत्तराखंड के खाप पंचायतों के प्रमुख शामिल होंगे। पुलिस ने भी पंचायत को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किया है। इधर बृजभूषण सिंह शरण ने कहा है कि उनके पास अब कहने को कुछ भी नहीं है अब जो भी होगा वो पुलिस करेगी और कोर्ट करेगा। कल उन्होंने कह दिया था कि अगर उन पर लगाए गए एक भी आरोप सिद्ध होता है तो वे फांसी पर खुद ही लटक जाएंगे। पहलवानों के कहने पर वे कुछ नहीं करेंगे।

बृजभूषण सिंह शरण को क्लीन चिट!

बीते दिन जब एक न्यूज एजेंसी ANI ने यह खबर दी थी कि बृजभूषण सिंह शरण को दिल्ली पुलिस क्लीन चिट देने की तैय़ारी कर रही है क्यों कि पुलिस को उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले। इसके कुछ देर बाद दिल्ली पुलिस ने ये ट्वीट कर डिलीट कर दिया कि अभी जांच पूरी नहीं हुई है हम सारे सबूत इकट्ठे कर रहे हैं। अभी क्लीन चिट देने की तैयारी नहीं की जा रही है। य़े खबर पूरी तरह से गलत है। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने खुद ही बयान जारी किया था कि जांच चल रही है। समय सीमा के भीतर रिपोर्ट पेश कर दी जाएगी।

पहलवानों कोई गलत काम ना करें

इधर इस मामले में अनुराग ठाकुर ने पहलवानों से अपील की है कि आप लोग ऐसा कोई काम ना करें जिससे आपकी और आपके खेल की महत्ता कर हो जाए। जांच चल रही है, जिसकी गलती है उसे सजा मिलेगी न्याय मिलेगा लेकिन आप लोग इस तरह का काम ना करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *