Wrestlers Protest: पहलवानों पर बृजभूषण ने लगाया डिमांड बदलने का आरोप, बोले- पुलिस की जांच होने तक कुछ नहीं बोलूंगा

Wrestlers Protest: WFI के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह शरण का मामले में नए-नए मोड़ आ रहे हैं। शरण ने इस मामले में कल कहा था कि…

Wrestlers Protest: पहलवानों पर बृजभूषण का बयान और डिमांड बदलने का आरोप

Wrestlers Protest: WFI के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह शरण का मामले में नए-नए मोड़ आ रहे हैं। शरण ने इस मामले में कल कहा था कि अगर उन पर एक भी आरोप साबित होता है तो वो खुद फांसी पर लटक जाएंगे। उन्होंने आज मीडिया से कहा कि आप बात करना चाहते हैं, आपको पता है दिल्ली पुलिस इसकी जांच कर रही है, ये भी पता है कि 18 जनवरी को पहली बार जब ये लोग धरने पर बैठे थे तो पहले इनकी कुछ डिमांड थी, बाद में कुछ हुई।

कब, किसके साथ, कहां पर हुआ.. कुछ बताया नहीं

शरण ने आरोप लगाते हुए कहा कि ये पहलवान अपनी शर्तों को, अपनी भाषा को बदलने का काम कर रहे हैं। मैंने जब पूछा कि यौन शोषण कब, कहां, किसके साथ हुआ तो इसका जवाब नहीं दे पाए वो और मुझ पर आए दिन आरोप लगाते जा रहे हैं, अब तो पुलिस जांच कर रही है ना, फिर क्यों ये नाटक कर रहे हैं। मैंने तो पहले ही कह दिया है कि एक भी आरोप मुझ पर साबित हुआ तो फांसी पर लटक जाऊंगा।

शरण ने कहा कि कौन क्या कह रहा है, मुझसे लेना देना नही है, पुलिस की जांच का इंतजार करिए, जांच में सब सामने आ जाएगा। दूसरों के बयानों या आरोपों से मुझे फर्क नहीं पड़ता, ना मैं कुछ इस पर कहना चाहता हूं। आप फिजूल के सवाल ना करें। जो भी होगा वो दिल्ली पुलिस सामने लेकर आएगी।

बृजभूषण सिंह शरण को क्लीन चिट!

बीते दिन जब एक न्यूज एजेंसी ANI ने यह खबर दी थी कि बृजभूषण सिंह शरण को दिल्ली पुलिस क्लीन चिट देने की तैय़ारी कर रही है क्यों कि पुलिस को उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले। इसके कुछ देर बाद दिल्ली पुलिस ने ये ट्वीट कर डिलीट कर दिया कि अभी जांच पूरी नहीं हुई है हम सारे सबूत इकट्ठे कर रहे हैं। अभी क्लीन चिट देने की तैयारी नहीं की जा रही है। य़े खबर पूरी तरह से गलत है। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने खुद ही बयान जारी किया था कि जांच चल रही है। समय सीमा के भीतर रिपोर्ट पेश कर दी जाएगी।

आरोप साबित हुआ खुद फांसी पर लटक जाऊंगा

इससे पहले कल ही उन्होंने कह दिया था कि जो लोग मेरे ऊपर आरोप लगा रहे हैं और तमाम तरह की बात कर रहे हैं, वो कल गंगा में अपना मेडल बहाने चले गए तो रुक क्यों गए, इस तरह की राजनीति क्यों कर रहे हैं। वो कहते हैं कि मेरे पास सबूत हैं तो वो सबूत कोर्ट को क्यों नहीं देते और क्य़ों पुलिस में देते। पुलिस जांच करेगी, कोर्ट सुनवाई करेगा, अगर मेरे खिलाफ आरोप सिद्ध हो जाते हैं और कोर्ट मुझे सजा देता है तो मैं फांसी पर लटक जाऊंगा लेकिन इनके कहने से मैं कुछ नहीं करूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *