उमेश पाल हत्याकांड : शूटर गुड्डू मुस्लिम के घर पर भी गरजेगा बुलडोजर, अब तक है फरार

प्रयागराज। उमेश पाल हत्याकांड मामले में यूपी पुलिस कड़ी कार्रवाई कर रही है। अतीक अहमद की गिरफ्तारी से मामले की सफलता दुगनी हो गई है…

image 2023 03 24T124142.690 | Sach Bedhadak

प्रयागराज। उमेश पाल हत्याकांड मामले में यूपी पुलिस कड़ी कार्रवाई कर रही है। अतीक अहमद की गिरफ्तारी से मामले की सफलता दुगनी हो गई है लेकिन अभी तक उमेश को शूट करने वाले शूटर गुड्डू मुस्लिम समेत 5 शूटर्स का पता नहीं चल पाया है। अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। इसलिए प्रशासन ने अब गुड्डू की संपत्ति निर्माण पर बुलडोजर चलाने इरादा कर लिया है। आज गुड्डू के आवास पर बुलडोजर चलाया जा सकता है।

अतीक के दबदबे वाले इलाकों में भी कार्रवाई

इसके अलावा आज अतीक अहमद के दबदबे वाले इलाकों मोढ़ा, दामूपुर, सैदपुर, बीरमपुर, लखनपुर और रावतपुर में भी प्रशासन कार्रवाई करेगा। यहां के अवैध निर्माण को चिन्हित कर उन्हें भी मिट्टी में मिलाया जा सकता है। बीते गुरुवार को भी अतीक के करीबी रिश्तेदार इमरान जई की अहमद सिटी पर भी बुलडोजर चलाया गया था। उमेश कुमार की हत्या में शामिल गुलाम और अतीक अहमद की संपत्तियों पर भी बुलडोजर चलाया जा चुका है यही नहीं उनके भी करीबियों की संपत्ति पर बुलडोजर चलाकर उसे मिट्टी में मिला दिया गया है।

पुलिस ने कहा परवीन भी हत्या की साजिश में शामिल

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन, उसका बेटा असद समेत पांच शूटर्स अभी फरार हैं। पुलिस उन्हें ढूंढने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिल पाई। जांच में मिले एक सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उमेश पाल की हत्या का षड्यंत्र रचने में अतीक अहमद उसका भाई अशरफ के साथ अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन भी शामिल थी।

वारदात की फुटेज में देखा जा सकता है कि गोली मारने वाला शूटर साबिर अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के साथ चल रहा है। क्योंकि उसे शुरू से सब कुछ पता था कि कब क्या होने वाला है। इसलिए इस घटना में अतीक की पत्नी भी बराबर की अपराधी है।

शाइस्ता पर 25 हजार और बाकी 5 शूटर्स पर ढाई लाख का इनाम

हालांकि वारदात के बाद से ही शाइस्ता परवीन फरार है। इसलिए पुलिस ने उसको पकड़ने के लिए 25 हजार का इनाम घोषित किया है। इस मामले में अतीक के बेटे असद को भी पुलिस ने नामजद किया गया है। असद के अलावा गुड्डू मुस्लिम, अरमान, साबिर और गुलाम पर ढाई लाख का इनाम घोषित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *