उमेश पाल हत्याकांड : अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता पर 25 हजार का इनाम घोषित

यूपी के प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर 25000 का इनाम घोषित किया गया है क्योंकि उमेश पाल…

image 35 | Sach Bedhadak

यूपी के प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर 25000 का इनाम घोषित किया गया है क्योंकि उमेश पाल की हत्या में अतीक अहमद उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन, भाई अशरफ समेत कई लोग शामिल थे। वारदात के बाद ही शाइस्ता परवीन फरार चल रही है।

पुलिस ने कहा परवीन भी हत्या की साजिश में शामिल

शनिवार देर रात पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज के बाद पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उमेश पाल की हत्या का षड्यंत्र रचने में अतीक अहमद उसका भाई अशरफ के साथ अति की पत्नी शाइस्ता परवीन भी शामिल थी वारदात की फुटेज में देखा जा सकता है कि गोली मारने वाला शूटर साबिर पति की पत्नी शाइस्ता परवीन के साथ चल रहा है क्योंकि उसे शुरू से सब कुछ पता था कि कब क्या होने वाला है। इसलिए इस घटना में अति की पत्नी भी बराबर की अपराधी है।

हालांकि वारदात के बाद से ही शाइस्ता परवीन फरार है इसलिए पुलिस ने उसको पकड़ने के लिए 25000 का इनाम घोषित किया है। इस मामले में अतीक के बेटे असद को भी पुलिस ने नामजद किया गया है। असद के अलावा गुड्डू मुस्लिम, अरमान, साबिर और गुलाम का नाम भी सामने आ चुका है जिन पर ढाई लाख का इनाम घोषित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *