हिमाचल की जनता के बीच आज फिर सचिन पायलट, चुनावी सभाओं को करेंगे संबोधित

हिमाचल प्रदेश के चुनावों में अब एक महीना भी नहीं बचा है। जिसे देखते हुए कांग्रेस की तरफ से प्रदेश के पर्यवेक्षक बनाए गए सचिन…

ezgif 3 224fbac847 | Sach Bedhadak

हिमाचल प्रदेश के चुनावों में अब एक महीना भी नहीं बचा है। जिसे देखते हुए कांग्रेस की तरफ से प्रदेश के पर्यवेक्षक बनाए गए सचिन पायलट अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। पिछले 3 दिन से वे लगातार चुनावी रैलियां और सभाएं कर रहे हैं और जनता से कांग्रेस के लिए समर्थन मांग रहे हैं। आज भी सचिन पायलट की दो जनसभाएं हैं। जिला लाहौल और स्पीति में वे सभा करेंगे और जिला मंडी की करसोग विधानसभा क्षेत्र में जनता से पार्टी के लिए समर्थन मांगेगे।

ezgif 3 f7b9198737 | Sach Bedhadak

कल भी सचिन पायलट ने शिमला जिले की जुब्बल कोटखाई विधानसभा में रैली की थी। यहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी रोहित ठाकुर के समर्थन में जनता से पार्टी को जिताने की अपील  की थी। उन्होंने यहां राजस्थान के मॉडल को लोगों के सामने रखा औऱ वोट मांगे। पायलट ने कहा कि हमारी सरकार जहां भी वहीं पर पुरानी पेंशन  लागू किया जाएगा। भाजपा तो पेंशन योजना को लेकर करो या मरो की स्थिति में पड़ गई है।

ezgif 3 d39de03600 | Sach Bedhadak

यानि राजस्थान को लेकर उन्होंने पुरानी पेंशन योजना लागू करने के लिए  हां तो कर दिया लेकिन अब वे इसे लागू कर नहीं पा रहे हैं क्यों कि वे जानते हैं कि अगर इसे भाजपा के एक भी राज्य में लागू किया तो यूपी में भी लागू करनी पड़ेगी। पायलट ने यहां पर कहा कि मैं यहां कई दिनों से दौरे पर हूं यहां मैंने सीएम जयराम ठाकुर के खिलाफ जबरदस्त असंतोष देखा है। यहां डबल इंजन की सरकार है लेकिन फिर भी विकास के मामले में हिमाचल छोटे से छोटे राज्यों से भी पीछे रह गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *