भाजपा नेता वोट मांगने आए तो इन्हें चप्पलों से पीटो… श्रीराम सेना के चीफ के बिगड़े बोल

इन दिनों सियासत में पार्टियों का विरोध इस कदर हावी हो रहा है कि नेता विरोध के नाम पर अपनी भाषा की मर्यादा को तार-तार…

ezgif 5 6e0b0d9dc1 | Sach Bedhadak

इन दिनों सियासत में पार्टियों का विरोध इस कदर हावी हो रहा है कि नेता विरोध के नाम पर अपनी भाषा की मर्यादा को तार-तार कर रहे हैं। एक जनप्रतिनिधि होने के बावजूद उन्हें अपनी इस सीमा का जरा भी भान नहीं है। ताजा मामला कर्नाटक से आया है जहां श्रीराम सेना के चीफ प्रमोद मुतालिक ने भाजपा नेताओं पर बयान देते हुए कहा कि इन्हें तो चप्पल से मारो।

मोदी के नाम पर क्यों मांगते हैं वोट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांगने वाले भाजपा नेताओं को लेकर प्रमोद मुतालिक ने कहा कि अगर यह नेता आपके दरवाजे पर वोट मांगने आते हैं नरेंद्र मोदी का नाम लेकर तो आप इन्हें चप्पलों से पीटो। मुतालिक यही नहीं रुकते वह आगे कहते हैं कि ये नेता नालायक हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर यह लोग वोट लेकर जनता को ठगते हैं लेकिन अपने कार्यकर्ताओं को समस्याओं तक को नहीं सुनते।

दम है तो मोदी के नाम के बगैर जीत कर दिखाओ

उन्होंने भाजपा नेताओं को चुनौती दी कि अगर उनमें दम है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम और फोटो के बगैर चुनाव लड़कर और जीत कर दिखाएं। उन्होंने कहा कि इस बार मोदी के नाम का ना ही कोई बैनर होना चाहिए ना ही कोई पैंपलेट होना चाहिए। अगर वह वोट मांगने जाते हैं तो वह विकास के दम पर वोट मांगे अपना विकास गिनाए।

जो काम किया है उस काम के दम पर वोट मांगो

मुतालिक ने आगे कहा कि आपने हिंदुत्व के लिए अगर काम किया है तो उसी के दम पर आप शान से वोट मांगो। क्योंकि आपने इतना काम किया है आपको नरेंद्र मोदी के नाम की क्या जरूरत है। बता दें कि श्रीराम सेना के नेता प्रमोद मुतालिक ने भाजपा नेताओं का समर्थन होने का दावा भी किया है उनका कहना था कि उन लोगों ने उन्हें चुनाव लड़ने के लिए आर्थिक मदद तक दी थी लेकिन किन्हीं कारणों की वजह से भी चुनाव नहीं लड़ पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *