श्रद्धा हत्याकांड : सामने आई श्रद्धा की ऑडियो क्लिप, साइकेट्रिस के साथ बातचीत, कहा- आफताब मुझे जान से मार देगा

बहुचर्चित श्रद्धा हत्याकांड में अब एक नया खुलासा हुआ है। इस वारदात से संबंधित एक और ऑडियो क्लिप कोर्ट में पेश की गई। जिसमें श्रद्धा…

image 2023 03 20T145828.519 | Sach Bedhadak

बहुचर्चित श्रद्धा हत्याकांड में अब एक नया खुलासा हुआ है। इस वारदात से संबंधित एक और ऑडियो क्लिप कोर्ट में पेश की गई। जिसमें श्रद्धा की आवाज सुनाई देती है, इस क्लिप में वह आफताब के बारे में बात करती हुई सुनाई दे रही है, वह कह रही है कि आफताब उसे मार देगा।

कोर्ट में पेश की गई क्लिप

दिल्ली सरकार के लोक अभियोजक ने इस मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट में यह ऑडियो क्लिप सुनाई। जिसके बाद उन्होंने कहा कि इस ऑडियो क्लिप को सुनने के बाद यह साफ साफ लगता है कि श्रद्धा आफताब के मंसूबों को शायद पहले भांप चुकी थी और उसने यह बात अपने साइकेट्रिस को बताई।

मुझे ढूंढ कर मार देगा

श्रद्धा अपने साइकेट्रिस से बात करते हुए सुनाई पड़ रही है। वह आफताब को लेकर कई राज़ बयान कर रही है। श्रद्धा कहती है कि आफताब वसई में हैै और वो कैसे भी मुझे ढूंढ निकालेगा और मार देगा। श्रद्धा कहती है कि न जाने उसने मुझे कितनी बार मारने की कोशिश की है। यह पहली बार नहीं यह अक्सर होता है। एक बार तो उससे मेरा गला दबा दिया और वह तब तक दबाए रहा जब तक मैं बेहोश नहीं हो गई।

श्रद्धा की ऑडियो क्लिप कोर्ट में पेश करने के बाद अब इस मामले में यह तो पुख्ता हो गया है की आफताब श्रद्धा को जान से ही मारना चाहता था जिससे इस केस को सॉल्व करने में पुलिस को बड़ी सफलता मिल सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *