बिहार में नीतीश कुमार का ‘सुशासन’ ! सत्ताधारी पार्टी RJD के नेता का दिनदहाड़े अपहरण, खाली हाथ बैठी पुलिस

बिहार में सुशासन बाबू नीतीश कुमार के सुशासन को ऐसे समझ सकते हैं कि वहां आम आदमी ही नहीं नेता भी असुरक्षित हैं और वह…

image 61 | Sach Bedhadak

बिहार में सुशासन बाबू नीतीश कुमार के सुशासन को ऐसे समझ सकते हैं कि वहां आम आदमी ही नहीं नेता भी असुरक्षित हैं और वह नेता खुद सत्ताधारी दल के हैं। दरअसल छपरा में आज सुबह आरजेडी नेता का दिनदहाड़े अपहरण हो गया। सुबह तड़के 4:00 बजे नकाबपोश बदमाश हथियारों की नोंक पर नेता को बाइक से लेकर अपने स्कॉर्पियो में डालकर ले गए।

हथियारों की नोंक पर अपहरण

यह पूरा मामला सारण का है। सुबह करीब 4:00 बजे RJD नेता सुनील कुमार राय अपने घर के पास ही बाइक के साथ खड़े थे। तभी एक स्कॉर्पियो उनके पास आकर रूकती है, जिसमें से कुछ नकाबपोश लोग नीचे उतरते हैं, उन्होंने सुनील कुमार राय को बाइक से खींचा, स्कॉर्पियो में डाला और फरार हो गए। यह पूरी वारदात सुनील के घर के पास ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।

अब तक नहीं लगा सुराग

इसी सीसीटीवी के आधार पर पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और स्कॉर्पियो की तलाश कर रही है। हालांकि अभी तक पुलिस को इसका कुछ भी सुराग नहीं लगा है। वहीं बिहार की सत्ता में हिस्सेदारी रखने वाली आरजेडी के नेता के दिन दहाड़े इस तरह की किडनैपिंग में पूरे राज्य में शोर मचा दिया है।

विपक्ष ने बोला जोरदार हमला

आरजेडी नेता सुनील कुमार राय की किडनैपिंग के बाद अब सियासत गरमा गई है। पक्ष-विपक्ष की तरफ से बयानबाजी का दौर भी शुरू हो चुका है। पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद ने नीतीश कुमार के प्रशासन और बिहार की कानून व्यवस्था पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सुशासन बाबू के राज में तो बिहार में अपराध चरम पर आ गया है, कानून व्यवस्था बिल्कुल चरमरा गई है, बिहार की जनता इस व्यवस्था को भोग रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *