भाजपा के आरोपों पर सवाल पूछने पर पत्रकार पर भड़के राहुल गांधी, बोले- बीजेपी का बैच ही लगा लो, पत्रकार बनने का नाटक मत करो…हवा निकल गई

राहुल गांधी की आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक ऐसा वाकया देखने को मिला जहां राहुल गांधी मीडिया को ही भाजपा समर्थित बताने लग गए।…

rahul gandhi news

राहुल गांधी की आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक ऐसा वाकया देखने को मिला जहां राहुल गांधी मीडिया को ही भाजपा समर्थित बताने लग गए। यह पत्रकार ने राहुल गांधी से बीजेपी के आरोपों पर सवाल पूछा तो राहुल गांधी ने कह दिया कि आप मीडिया के व्यक्ति बनने का नाटक ना करें। भाजपा का बैच लगाकर आएं, तो आपको मैं जवाब दे दूंगा।

पत्रकार ने ये किया था सवाल

दरअसल प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार ने राहुल गांधी से सवाल पूछा कि भाजपा जो मोदी सरनेम को लेकर आप पर आरोप लगा रही है कि आपने ओबीसी कम्युनिटी का अपमान किया है, उन्होंने पूरी मोदी कम्यूनिटी का अपमान किया है। इसके लिए वे प्रेस कांफ्रेंस कर रहे हैं। उस पर आपका क्या कहना है ?

‘हवा निकल गई….’

इस पर राहुल गांधी ने उसके सवाल का जवाब तो नहीं दिया लेकिन यह कहा कि भईया आप लोग तीन-तीन बार ऐसे सीधे सवाल क्यों पूछ रहे हो ? आप लोग थोड़ा घुमा-फिरा कर सवाल पूछा करो, एक यहां से… दूसरा यहां से… आप यह मीडिया के व्यक्ति बनने का नाटक बंद करो और भाजपा का बैच अपनी शर्ट पर लगाकर यहां बैठो तो मैं आपको उसी तरह से जवाब दूंगा। आप बीजेपी के के लिए काम करना चाहते हैं, तो करें तो करें, इसके बाद राहुल गांधी ने उस पत्रकार से तंज भरे लहजे में कहा कि… हवा निकल गई…।

भगोड़ों के लिए दिया था बयान

प्रेस कांफ्रेंस में राहुल ने कहा कि मैंने जो मोदी सरनेम को लेकर बयान दिया वह मैंने कई लाख करोड़ रुपए लेकर विदेश भाग चुके भगोड़ों के लिए कहा था लेकिन इन्होंने तो इस बयान को पूरी ओबीसी कम्युनिटी से ही जोड़ दिया। जिससे साफ नजर आता है कि यह नरेंद्र मोदी की घबराहट है। वह अडाणी और खुद के रिश्ते के मुद्दे पर से ध्यान भटकाने के लिए विपक्ष और जनता से झूठ बोल रहे हैं।

इतना डर गए कि मुझे संसद में बोलने तक नहीं देते

राहुल गांधी ने कहा कि अडाणी की शेल कंपनी है। किसी ने उनकी कंपनी में 20 हजार करोड़ रुपए इन्वेस्ट किए हैं। साफ है कि यह पैसा अडाणी का नहीं है किसी और का है। मैंने सिर्फ यह सवाल पूछा कि यह पैसे किसके हैं। मैंने इसे लेकर संसद में कई रिपोर्ट पेश की। मैंने इन रिपोर्ट के आधार पर ही सवाल पूछा। राहुल गांधी ने कहा कि यह लोग मुझसे इतना डर गए हैं कि मुझे अब संसद में बोलने तक नहीं देते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *