अब कश्मीर में श्रद्धाकांड जैसा मामला! शादी के लिए मना करने पर महिला की हत्या, शव के टुकड़े-टुकड़े कर दफनाया

दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस की तरह अब कश्मीर में ऐसा ही मामला सामने आया है जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई यहां एक…

image 37 | Sach Bedhadak

दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस की तरह अब कश्मीर में ऐसा ही मामला सामने आया है जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई यहां एक सिरफिरे अधेड़ ने 30 वर्षीय महिला की हत्या कर उसका सिर काट दिया और फिर शरीर को छोटे-छोटे टुकड़ों में काटकर अलग अलग जगह फेंक दिया। आरोप है कि महिला और उसके परिवार ने आरोपी से शादी के लिए मना कर दिया जिससे गुस्से में आकर उसने ये कदम उठाया।

कोचिंग के लिए निकली…वापस ही नहीं आई

जम्मू कश्मीर पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पूरा मामला बड़गांव जिले के सुईबुग का है। यहां मोहनपुरा निवासी 45 वर्षीय शब्बीर अहमद वानी 30 साल की अविवाहित महिला की हत्या कर दी। उसका सिर काट दिया फिर उसके शरीर के छोटे-छोटे टुकड़े किए और धीरे-धीरे करके उन्हें अलग-अलग जगह फेंकता गया। पुलिस ने बताया कि पुलिस पोस्ट सोई बुक को तनवीर अहमद खान नाम से एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

इस रिपोर्ट में उसने कहा था कि 7 मार्च को उसकी बहन कोचिंग के लिए निकली थी लेकिन वापस घर नहीं लौटी। जिसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन कुछ पता नहीं चला। पुलिस ने बताया कि शक के आधार पर उन्होंने शब्बीर को हिरासत में लिया। जिससे लगातार पूछताछ की। इस पूछताछ में 10 मार्च को उसने अपना अपराध कुबूल किया। उसने कहा कि इस क्राइम को छुपाने के लिए उसने महिला के शरीर के टुकड़ों को अलग-अलग जगह पर दफनाया।

परिजनों ने लगाया आरोप

जिसके बाद पुलिस ने उसकी निशानदेही पर जाकर उन टुकड़ों को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम और डीएनए टेस्ट के लिए भिजवाया। पुलिस ने महिला के सिर और शरीर के हिस्सों को बरामद कर देर रात शव के अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है।

इधर लड़की के परिजनों ने शब्बीर पर आरोप लगाया है कि वह उस महिला से शादी करना चाहता था उसने उसके परिवार में यह प्रस्ताव भी भिजवाया था लेकिन उनकी बेटी ने और उनके परिवार ने ठुकरा दिया जिससे गुस्से में आकर शब्बीर ने उनकी बेटी कितनी बेरहमी से हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *