Atiq Ahmed: अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता समेत शूटर्स गुड्डू मुस्लिम और साबिर के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

Atiq Ahmed: अतीक की हत्या के बाद भी शाइस्ता परवीन अभी तक किसी के समाने नहीं आई, पुलिस उसकी तलाश में सभी संभावित जगहों पर…

image 3 2 | Sach Bedhadak

Atiq Ahmed: अतीक की हत्या के बाद भी शाइस्ता परवीन अभी तक किसी के समाने नहीं आई, पुलिस उसकी तलाश में सभी संभावित जगहों पर दबिश दे रही है। लेकिन अभी तक उसका कुछ पता नहीं चला है। अतीक की गैंग के इन मुख्य लोगों की गिरफ्तारी के अब पुलिस ने दूसरा पैंतरा अपनाया है। पुलिस ने शाइस्ता, गुड्डू मुस्लिम और साबिर के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है।

शाइस्ता की बढ़ाई गई इनामी राशि

प्रयागराज पुलिस ने ये लुकआउट नोटिस जारी करने के लिए पहले उत्तर प्रदेश सरकार को लेटर भेजा था। जिसके बाद पुलिस ने ये नोटिस जारी किए हैं। इस नोटिस की ड्यूरेशन 1 साल का होगा। दूसरी तरफ पुलिस ने शाइस्ता के ऊपर इनाम की राशि को दुगुना कर दिया है। पहले शाइस्ता पर 25 हजार रुपए का इनाम था अब यह राशि 50 हजार रुपए हो गई है। हालांकि शूटर गुड्डू मुस्लिम और साबिर पर इनाम पर उतना ही 1 लाख रुपए है।

विदेश भाग गया है गुड्डू मुस्लिम!

गुड्डू मुस्लिम उमेश पाल हत्याकांड की प्रमुख शूटर है। बीते दिनों यूपी एसटीएफ के गु्ड्डू मुस्लिम को अजमेर में गिरफ्तार करने की भी खबर चर्चा में आई थी, लेकिन यूपी STF के इस बात की पुष्टि ने नहीं की, इसका मतलब अभी तक गड्डू मुस्लिम को पकड़ा नहीं गया। गुड्डू मुस्लिम की आखिरी लोकेशन अजमेर में ही ट्रेस की गई थी। इसके दो दिन बाद कर्नाटक में गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन मिली। हालांकि उसे पकड़ा नहीं जा सका। इतने दिनों तक गुड्डू मुस्लिम का कोई पता नहीं चल रहा है ऐसे में पुलिस यह अंदेशा लगा रही है कि गुड्डू अब विदेश भाग चुका है।

उमेश पाल हत्याकांड में असद को उकसा कर चलवाई थी गोली

बता दें कि उमेश पाल की हत्या के दौरान गुड्डू मुस्लिम ने ही अतीक (Atiq Ahmed) के बेटे असद को गाड़ी से उतरकर उमेश पाल पर फायरिंग करने के लिए उकसाया था। जबकि अतीक और अशरफ ने कहा था कि वह शूटआउट में सामने नहीं आएगा। हुआ भी यही, उसका कार से उतरना बेहद खतरनाक साबित हुआ। अंदेशा यह भी बताया जा रहा है कि गुड्डू मुस्लिम ने ही असद और गुलाम की मुखबिरी की थी और जिसका अतीक को पता लग गया था। मोटे-मोटे तौर पर अगर समझा जाए तो यह कि पूरे हत्याकांड में गुड्डू मुस्लिम काफी शातिर निकला।

शाइस्ता भी साजिश में थी शामिल

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उमेश पाल की हत्या का षड्यंत्र रचने में अतीक अहमद उसका भाई अशरफ के साथ अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन भी शामिल थी वारदात की फुटेज में देखा जा सकता है कि गोली मारने वाला शूटर साबिर अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के साथ चल रहा है क्योंकि उसे शुरू से सब कुछ पता था कि कब क्या होने वाला है। इसलिए इस घटना में अतीक की पत्नी भी बराबर की अपराधी है।

हालांकि वारदात के बाद से ही शाइस्ता परवीन फरार है इसलिए पुलिस ने उसको पकड़ने के लिए 25000 का इनाम घोषित किया था। जो अब 50 हजार कर दिया गया है। इस मामले में अतीक के बेटे असद को भी पुलिस ने नामजद किया गया था। असद के अलावा गुड्डू मुस्लिम, अरमान, साबिर और गुलाम का नाम भी सामने आया था, जिन पर ढाई लाख का इनाम घोषित किया गया था। इनमें से असद, गुलाम का एनकाउंटर हो चुका है। जबकि गुड्डू मुस्लिम, साबिर और अरमान अभी तक फरार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *