क्या जेल में मनीष सिसोदिया को अरविंद केजरीवाल दे रहे हैं धमकी ? ‘आप’ रच रही है साजिश !

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया इन दिनों दिल्ली की जेल में बंद है। लेकिन आप नेता भाजपा पर आरोप लगाते हुए कह रहे…

ezgif 1 e3680c574d | Sach Bedhadak

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया इन दिनों दिल्ली की जेल में बंद है। लेकिन आप नेता भाजपा पर आरोप लगाते हुए कह रहे हैं कि मनीष सिसोदिया को जेल में धमकियां दी जा रही है, उन्हें वहां जान का खतरा है। इस मामले पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने करारा जवाब दिया है, उन्होंने यहां तक कह दिया कि भाजपा का तो पता नहीं लेकिन शायद अरविंद केजरीवाल से ही मनीष सिसोदिया को खतरा है, इसलिए उन्हें धमकियां मिल रही हैं।

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने लगाया आरोप

दरअसल आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा था कि सिसोदिया को तिहाड़ जेल में रखा गया है और ऐसे रखा गया है जैसे वह कोई खूंखार अपराधी हैं। उन्हें जेल नंबर 1 में रखा गया है जबकि इस तरह के मामले में किसी को वहां पर नहीं रखा गया। इस जेल नंबर एक में सबसे ज्यादा कुख्यात और खूंखार अपराधी को रखा जाता है।

अरविंद केजरीवाल ही दे रहे हैं धमकी

इस बयान पर मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि क्या आप नेताओं को पता नहीं है कि दिल्ली जेल का विभाग दिल्ली की सरकार के तहत आती है, यानी वहां पर दिल्ली के सरकार का लॉ एंड ऑर्डर चलता है। तो फिर क्या इसका यह मतलब है कि आप नेताओं के मुताबिक मनीष सिसोदिया को जो धमकियां मिल रही हैं वो क्या आप नेता दे रहे हैं?

सिसोदिया की सुरक्षा का हो पूरा बंदोबस्त

उन्होंने आगे कहा कि क्योंकि जहां तक मैं जानता हूं अरविंद केजरीवाल के मनीष सिसोदिया सबसे बड़े राजदार हैं तो केजरीवाल को कहीं यह डर तो नहीं कि मनीष सिसोदिया उनके राज का पर्दाफाश कर दें, इसलिए केजरीवाल की तरफ से उन्हें धमकियां दी जा रही हैं लेकिन अगर सिसोदिया को सच में धमकी मिल रही है तो मैं जेल प्रशासन से अपील करूंगा कि उन्हें हर संभव तरीके से सुरक्षा दी जाए।

तिहाड़ नहीं सेंट्रल जेल में है सिसोदिया

हालांकि आपको बता दें कि खुद दिल्ली जेल के अधिकारियों ने सौरभ भारद्वाज के आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि सिसोदिया को तिहाड़ में नहीं बल्कि सेंट्रल जेल के वार्ड में रखा गया है और उन्हें वहां किसी तरह का खतरा नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *