यूपी के फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा, टैंकर की टक्कर से टेंपो सवार 9 लोगों की मौत

फतेहपुर। उत्तरप्रदेश के फतेहपुर में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार टैंकर ने टेंपो को टक्कर मार दी। हादसे में टेंपो में…

New Project 2023 05 16T202234.031 | Sach Bedhadak

फतेहपुर। उत्तरप्रदेश के फतेहपुर में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार टैंकर ने टेंपो को टक्कर मार दी। हादसे में टेंपो में सवार 9 लोगों की मौत हो गई। वहीं 2 लोग गंभीर घायल हो गए। घटना के बाद टैंकर का चालक मौके से फरार हो गया। यह हादसा जहानाबाद थाना क्षेत्र के चिल्ली मोड़ पर हुआ। मृतक में महिलाएं और छोटे बच्चे भी शामिल हैं।
दुर्घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। हादसे की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। दुर्घटना के समय ऑटो में 14 लोग सवार थे। मौके पर राहगीरों की भीड़ एकत्र हो गई। एक साथ 9 शवों को देख हर कोई सहम गया। जिले के तमाम प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी है।

एक ही परिवार के लोग हैं सभी…

हादसे में मारे गए लोगों में पांच पुरुष, दो महिलाएं और दो मासूम शामिल हैं। सभी लोग एक ही परिवार के है। बताया जा रहा है कि सभी लड़की देखने के पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जहानाबाद के बारादरी मोहल्ले में आ रहे थे। जैसे ही इनका टेंपो चिल्ली मोड़ के पास पहुंचा तो सामने से आ रहे टैंकर ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही टेंपो के परखच्चे उड़ गए। कुछ ही पल में सड़क पर लाशें बिछ गईं। मृतकों में अनिल व उसकी पत्नी, बेटी, बेटा व रिश्तेदार थे। एएसपी विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। साथ ही घायलों को एंबुलेंस से कानपुर रेफर कर दिया है, घायलों में एक की हालत गंभीर है।

सीएम योगी ने हादसे पर जताया दुःख…

इस हादसे के बाद राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुःख जताया है। इसके साथ ही उन्होंने जिला प्रशासन को घायलों के उपचार हेतु निर्देश दिए हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, जनपद फतेहपुर में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *