और गंदी हुई राजनीति की जुबान, अब अधीर रंजन ने PM को कहा ‘पागल मोदी’

राजनीतिक लोगों की जुबान दिन-ब-दिन अपना सबसे निचला स्तर दिखा रही है। इसमें लोकसभा सांसद अधीर रंजन चौधरी ने तो महारथ हासिल की हुई है,…

अधीर रंजन ने PM को कहा 'पागल मोदी'

राजनीतिक लोगों की जुबान दिन-ब-दिन अपना सबसे निचला स्तर दिखा रही है। इसमें लोकसभा सांसद अधीर रंजन चौधरी ने तो महारथ हासिल की हुई है, इसमें उन्होंने अब एक और उपलब्धि जोड़ ली है। नोटबंदी पर बयान देते-देते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ उन्होंने अभद्र भाषा कह डाली। उन्होंने प्रधानमंत्री को पागल मोदी बता दिया। अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि नोटबंदी करके वो पागल हो गए हैं। ये मोदी नहीं है…पागल मोदी हैं। इनकी इन्हीं हरकतों के चलते विपक्ष इनके खिलाफ एकजुट हो रहा है।

अधीर रंजन ने कहा कि भारत में आज क्या हो रहा है। ये हर कोई जानता है। जो कोई इनके खिलाफ आवाज उठाता है ये उसे रास्ते से ही हटा देते हैं। कांग्रेस नेतृत्व के नेता राहुल गाँधी ने ये आवाज उठाई तो उन्होंने सांसदी छीन ली। ये सिर्फ यही कर सकते हैं।

गंदी नाली..राक्षस से भरे हैं अधीर के बोल

ऐसा पहली बार नहीं है कि अधीर रंजन ने प्रधानमंत्री के खिलाफ इस तरह की भाषा का प्रयोग किया है। कई बार वे इस तरह के बोल का प्रयोग कर चुके हैं। इससे पहले वे पीएम के लिए कह चुके हैं कि कहां गंगा और कहां गंदी नाली इसके बाद उन्हें राक्षस भी कह दिया था। उन्होंने ये बयान अपनी पार्टी के एक नेता के मोदी की तारीफ करने के विरोध में दी थी। इससे भी पहले उन्होंने कहा कि मोदी देश का बाप नहीं है।

खड़गे ने जहरीला सांप कहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ सिर्फ अधीर ही नहीं कांग्रेस समेत विपक्ष के कई नेता इस तरह की बदजुबानी करते रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कर्नाटक चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री को जहरीला सांप और मेंटल तक कह चुके हैं।

ममता ने तो हद ही पार की

TMC की प्रमुख ममता बनर्जी भी पीएम को दंगाई, दुर्योधन, दुशासन और लुटेरा तक कह चुकी हैं। यहां तक की उन्हें हत्यारा भी कह चुकी हैं।

मोदी का खाल उधेड़ेंगे तेजप्रताप यादव

लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने भी प्रधानमंत्री को नहीं बख्शा। उन्होंने तो इतना कह दिया था कि उनकी हम खाल उधड़वा लेंगे। उन्होंने ये बयान लालू यादव की सिक्योरिटी को घटाने के विरोध में दिया था। उन्होंने कहा था कि हमारे पिता कई कार्यक्रमों में जाते रहते हैं। उनके कई दुश्मन भी हैं। ऐसे में उनकी सिक्योरिटी को छीनना एक तरह उन्हें मारने की साजिश है। इसका तो हम उन्हें मुंहतोड़ जवाब देंगे। मोदी की हम खाल उधेड़ देंगे।

तेजप्रताप की मां हाथ और गले काटेंगी

मोदी पर हमला बोलने में बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव की पत्नी भी पीछे नहीं रही उन्होंने कहा था कि मोदी अपनी हरकतें सुधार लें वरना उनके हाथ और गला काटने के लिए बिहार में काफी लोग हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *