मोदी को 8 घंटे चैन से सोना है तो विपक्ष के सभी नेताओं का एनकाउंटर करा दें- संजय सिंह

मनीष सिसोदिया के जेल में जाने को लेकर आम आदमी पार्टी इन दिनों बीजेपी पर हमलावर है लेकिन आज सांसद और आप नेता संजय सिंह…

image 25 1 | Sach Bedhadak

मनीष सिसोदिया के जेल में जाने को लेकर आम आदमी पार्टी इन दिनों बीजेपी पर हमलावर है लेकिन आज सांसद और आप नेता संजय सिंह ने सीधे-सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी को अगर 8 घंटे चैन की नींद लेनी है विपक्ष के सभी नेताओं का एनकाउंटर करवाते हैं।

संजय सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि वैसे मेरा एक सुझाव था। अगर विपक्ष के सारे नेताओं का “एनकाउंटर” करवा दिया जाय तो कम से कम मोदी जी सुकून से 8 घंटे सो पायेंगे। न विपक्ष रहेगा न लोकतंत्र। बचेगी तो सिर्फ़ तानाशाही। इधर मनीष सिसोदिया के ट्विटर अकाउंट से भी एक ट्वीट किया गया जिसमें कहा गया कि साहेब जेल में डालकर मुझे कष्ट पहुँचा सकते हो, मगर मेरे हौसले नहीं तोड़ सकते, कष्ट अंग्रेजो ने भी स्वतंत्रता सेनानियों को दिए, मगर उनके हौसले नहीं टूटे। – जेल से मनीष सिसोदिया का संदेश’।

17 मार्च तक ED की रिमांड पर हैं सिसोदिया

बता दे कि मनीष सिसोदिया को 17 मार्च तक राउज एवेन्यू कोर्ट ने ईडी की रिमांड पर भेजा है कल पेशी के वक्त ईडी ने मनीष सिसोदिया की रिमांड मांगी थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि मामले की पूरी जांच के लिए सिसोदिया के रिमांड की जरूरत है क्योंकि सिसोदिया जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं। दूसरे अन्य लोगों को आमने-सामने बिठाकर सवाल जवाब किए जाएंगे जिससे मामला और ज्यादा खुलेगा।

ईडी ने कोर्ट में कहा था कि यह साजिश विजय नायर ने दूसरे लोगों के साथ मिलकर की और आबकारी नीति विक्रेताओं के लिए असाधारण लाभ मार्जिन 12% तय करके लगाई । ED ने एक कंपनी का नाम लेते हुए उसका लाइसेंस सुनिश्चित करने में सिसोदिया की भूमिका का भी जिक्र किया है। रिपोर्ट में कहा है कि सिसोदिया ने दूसरे लोगों के नाम से सिम कार्ड और फोन खरीदे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *