करीना का जवाब सुनकर शॉक्ड रह गए थे करण जौहर, दोस्ती में आई थी दरार, 9 महीने तक नहीं देखा चेहरा

करण जौहर (Karan Johar) और करीन कपूर के बीच पैसे के चलते ही दरार आई थी। करण ने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘एन अनसूटेबल बॉय’ में इसका जिक्र भी किया था।

Kareena Kapoor 2 | Sach Bedhadak

मुंबई। करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करण जौहर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। करण ने करीना को कई फिल्मों में डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है। लेकिन बीच में कुछ ऐसा हुआ था कि दोनों एक-दूसरे की शक्ल तक देखना पंसद नहीं करते थे। दरअसल पैसा चीज ही ऐसी है वो तो मां-बेटे के बीच भी मनमुटाव पैदा कर सकता है तो फिर दोस्ती क्या चीज है। पैसे को लेकर ही करण और करीना के बीच दूरियां आई थी।

यह खबर भी पढ़ें:-टीवी सीरियल ‘मीत’ के सेट पर लगी आग, मची अफरा-तफरी, जलकर राख हुआ कमरा

फीस को लेकर हुआ मनमुटाव

करण जौहर (Karan Johar) और करीन कपूर के बीच पैसे के चलते ही दरार आई थी। करण ने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘एन अनसूटेबल बॉय’ में इसका जिक्र भी किया था। बात साल 2003 की है जब ‘कल हो ना हो’ की कास्टिंग के दौरान की है। साल 2002 में करीना कपूर, ऋतिक रोशन और रानी मुखर्जी ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ रिलीज हु़ई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई। इसको लेकर करीना काफी दुखी भी हुई थी।

फिल्म के पहले वीकेंड पर करण जौहर ने करीना कपूर को कॉल किया। करण ने करीना को फिल्म ‘कल हो ना हो’ में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम करने का ऑफर दिया। लेकिन करीना ने करण से कहा कि फिल्म में वह तभी काम करेंगी, जब उन्हें शाहरुख खान जितनी फीस मिलेगी। यह सुनकर करण शॉक्ड हो गए थे। उन्होंने खुद ही करीना को मना कर दिया।

यह खबर भी पढ़ें:-शाहरुख खान और रणवीर सिंह ने ठुकराया ‘डॉन 3’ का ऑफर, फरहान अख्तर ने लिया बड़ा फैसला, जानिए कौन होगा अगला डॉन

करण को करीना का जवाब सुनकर बड़ा दुख हुआ था। क्योंकि उनके पिता यश जौहर जो फिल्म प्रोड्यूसर थे। उनके पिता चाहते थे कि करीना इस फिल्म में काम करें। पिता के कहने पर उन्होंने करीना को दोबारा फोन लगाया, लेकिन करीना तब भी उनका फोन नहीं उठाया। करीना का यह व्यवहार देख उन्होंने तुरंत प्रीति जिंटा इस फिल्म के लिए साइन किया।

एक साल तक करण ने नहीं की करीना से बात

करण जौहर ने नाराजगी के चलते लगभग एक साल तक करीना कपूर से बात नहीं की। यहां तक दोनों ने लगभग 9 महीने तक एक-दूसरे का चेहरा नहीं देखा। लेकिन जब यश जौहर की तबीयत ज्यादा खराब हुई तो करीना ने करण को उनका हालचाल जानने के लिए फोन किया। इस दौरान दोनों ने अपने गिले शिकवे दूर किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *