Parveen Babi से बोलीं Urvashi Rautela, मैं आपको गर्व महसूस कराऊंगी

उर्वशी रौतेला दिग्गज एक्ट्रेस परवीन बाबी (Parveen Babi Biopic) पर बन रही बायोपिक में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वे लीड किरदार निभाएंगी।

Urvashi Rautela vs parveen babi | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्होंने एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों का दिल जीता है। अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर उर्वशी ने अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है। उन्होंने बताया कि वह बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस परवीन बाबी (Parveen Babi Biopic)पर बन रही बायोपिक में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वे लीड किरदार निभाएंगी। एक्ट्रेस का यह पोस्ट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-40 की उम्र में स्कूल बॉय के किरदार में नजर आए Ranbir Kapoor, फिल्म ‘एनिमल’ के सेट से वायरल हुआ लुक

मैं आपको गर्व महसूस कराऊंगी

परवीन बाबी हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा रही हैं। वो दीवार (1975), अमर अकबर एंथनी (1977), सुहाग (1979) जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। अब उनकी कहानी को पर्दे पर दिखाया जाएगा और उनके रोल में उर्वशी रौतेला नजर आने वाली हैं। इस बारे में उर्वशी ने पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘बॉलीवुड असफल रहा, लेकिन मैं आपको गर्व महसूस कराऊंगी। नई शुरुआत के जादू पर भरोसा करें।

उर्वशी ने पहले दावा किया था कि वो परवीन बाबी पर अपनी फिल्म के फोटोकॉल लॉन्च के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल में मौजूद थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसी फिल्म की स्क्रिप्ट का पहला पेज दिखाते हुए एक छोटी क्लिप साझा की है। इसमें खुलासा हुआ है कि बायोपिक को वसीम एस खान डायरेक्ट कर रहे हैं और धीरज मिश्रा ने इसे लिखा है।

यह खबर भी पढ़ें:-Zara Hatke Zara Bachke ने दूसरे दिन पकड़ी रफ्तार, कमाए इतने करोड़, लोगों का मिल रहा है भर-भरकर प्यार

परवीन बाबी के आखिरी दिन रहे थे बहुत बुरे

परवीन बाबी 1970 और 1980 के दशक में बॉलीवुड की सबसे एक्ट्रेस में से एक थीं। वो 50 साल की उम्र में अपने घर में मृत पाई गई थी। वो कई बीमारियों से पीड़ित हो गई थीं। किसी ने भी 2 दिन तक उनकी बॉडी नहीं ली तो फिर उसके पूर्व प्रेमी महेश भट्‌ट ने उनका अंतिम संस्कार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *