इस मामले में सलमान खान और अनुष्का शर्मा को उर्वशी रौतेला ने पीछे छोड़ा

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भले ही फिल्मों में अभी तक बड़ा नाम नहीं कमा पाई है, लेकिन पॉपुलैरिटी के मामले में वह बॉलीवुड के मेल और फीमेल स्टार्स को कड़ी टक्कर देती हैं।

urvashi rautela | Sach Bedhadak

मुंबई। अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भले ही फिल्मों में अभी तक बड़ा नाम नहीं कमा पाई है, लेकिन पॉपुलैरिटी के मामले में वह बॉलीवुड के मेल और फीमेल स्टार्स को कड़ी टक्कर देती हैं। हाल ही उर्वशी ने अपने नाम एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली। बता दें कि उर्वशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वलाी एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर 62.8 मिलियन फॉलोवर्स हो चुके हैं। वह सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलिब्रेटी बन चुकी है और उन्होंने एक्टर्स अनुष्का शर्मा और सलमान खान जैसे दिग्गज कलाकारों को पछाड़ दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-जब रेखा ने तोड़ा अमिताभ बच्चन की बाहों में दम, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस मचा दिया था धमाल

जानें कौनसे स्टार्स के हैं कितने फॉलोवर्स

बता दें कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के इंस्टाग्राम पर करीब 62.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं। वहीं कृति सेनन के 52.9 मिलियन, दिशा पटानी के 56.9 मिलियन, सारा अली खान के 41.7 मिलियन, कियारा आडवाणी के 29 मिलियन, अनन्या पांडे 24.3 मिलियन और जाह्नवी कपूर के 21.2 मिलियन फॉलोवर्स हैं। वहीं मेल स्टार्स के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स के मामले में सलमान खान 59 मिलियन फॉलोवर्स के साथ सबसे आगे हैं। इसके अलावा ऋतिक रोशन के 45 मिलियन फॉलोवर्स, वरुण धवन के 45.4 मिलियन फॉलोवर्स, रणवीर सिंह के 43.2 मिलियन फॉलोवर्स और कार्तिक आर्यन के 28.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-रेखा ने बताया-‘अवॉर्ड शो और इवेंट में क्यों पहनती हैं साड़ी’, वायरल हुआ वीडियो

अपने शानदार लुक्स के लिए फेमस हैं उर्वशी

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला मनोरंजन की दुनिया में अपने बेहतरीन लुक्स और फैशन सेंस के लिए पहचानी जाती हैं। उर्वशी रौतेला छोटी सी उम्र में बड़ा नाम कमा चुकी हैं। वह आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। उर्वशी अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, जिनमें फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’, ‘ग्रेट ग्रेंड मस्ती’ और ‘वर्जिन भानुप्रिया’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *