इस बार IIFA 2023 में Jacqueline Fernandez से लेकर Sara Ali Khan ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा

इन दिनों IIFA 2023 आबू धाबी में चल रहा है। वहीं इसके ग्रन कार्पेट पर हर सितारा अपना जलवा बिखेरता हुआ नजर आ रहा है।…

iifa 2023 | Sach Bedhadak

इन दिनों IIFA 2023 आबू धाबी में चल रहा है। वहीं इसके ग्रन कार्पेट पर हर सितारा अपना जलवा बिखेरता हुआ नजर आ रहा है। इसी बीच ग्रीन कार्पेट पर सबकी नजरे Jacqueline Fernandez पर रुक गई। इस बार की Jacqueline Fernandez की ड्रेस काफी अलग नजर आ रही थी। इस इवेंट के लिए एक्ट्रेस ने बॉडीकॉन आउटफिट कैरी किया लेकिन इसके साथ उन्होंने एक प्लेन ट्रेल को सिर के ऊपर से ले रखा था जिससे ऐसा लग रहा था कि जैकलीन ने सिर पर पल्लू किया है। हालांकि फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद भी आया।

Sara Ali Khan ने भी जीता दिल

हाल ही में Sara Ali Khan कोलकाता में अपनी फिल्म के प्रमोशन बिजी थी। वो सीधा वहीं से IIFA 2023 के लिए आबू धाबी पहुंची हैं। उनके साथ विक्की कौशल भी नज़र आ रहे हैं। एक्ट्रेस का ग्रीन कार्पेट लुक भी लोगों को काफी पसंद आया है। उनका आउटफिट दिखने में भले ही साड़ी जैसा था लेकिन असल में ये साड़ी नहीं बल्कि उसी स्टाइल की एक ड्रेस थी जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस यहां भी विक्की कौशल के साथ अपनी फिल्म का प्रमोशन करती दिखाई दी।

विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन ने किया IIFA 2023 होस्ट

इस बार का IIFA 2023 विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन ने मिलकर होस्ट किया है। ये अवॉर्ड फंक्शन जल्द ही टेलिकास्ट होने जा रहा है। हो सकता है ये शो अगले हफ्ते शनिवार और रविवार को टेलीकास्ट हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *