फिल्म Avatar: The Way of Water के चहितो का इंतजार हुआ खत्म , इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

हॉलीवुड की शानदार फिल्मों में से एक थी जेम्स कैमरून फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर'(Avatar: The Way of Water)। इस फिल्म ने साल 2022…

Avatar The Way of Water | Sach Bedhadak

हॉलीवुड की शानदार फिल्मों में से एक थी जेम्स कैमरून फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर'(Avatar: The Way of Water)। इस फिल्म ने साल 2022 में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। जेम्स कैमरून जैसे महान डायरेक्टर की फिल्म ‘अवतार’ के बाद इस फिल्म का लोगों बेसब्री से इंतजार था। दर्शकों ने इस फिल्म को उम्मीद से कहीं ज्यादा प्यार दिया। जेम्स कैमरून ने इस मूवी के जरिए एक बार फिर से अपना जादू बिखेरने में कोई कमी नहीं रखी। जो लोग इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए उनके लिए एक खुश खबरी है अब फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर आने वाली है।

ये है फिल्म की कहानी

डायरेक्टर जेम्स कैमरून ने फिल्म की कहानी को पानी के अंदर दिखाया है। ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ के वीफीएक्स को जमकर तारीफें हुई हैं। स बार दर्शकों ने ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ के जरिए समुद्र के अंदर की एक अलग ही दुनिया का लुत्फ उठाया है। इस फिल्म के वीफीएक्स को इसके फर्स्ट पार्ट से भी ज्यादा पसंद किया गया।

बॉक्स ऑफिस पर की थी इतनी कमाई

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जेम्स कैमरून ने इस फिल्म को 400 मिलियन डॉलर में बनाया था। साथ ही इस मूवी ने दुनियाभर में 2.28 बिलियन जबरदस्त कारोबार किया था।

किस प्लेटफॉर्म पर फिल्म आएगी नजर

फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर'(Avatar: The Way of Water) 28 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म ब्लू रे और डिज्नी+हॉटस्टार के साथ-साथ कई अन्य ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर नजर आएगी। इसी के साथ ये बात भी साफ हो गई है कि इंडियन्स दर्शकों मूवी के डिजिटल शो के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *