सनी लियोन ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने अद्भुत स्टाइल से किया सभी को सप्राइज

बॉलीवुड की आइकोनिक एक्ट्रेस ने अपने फैशन फॉरवर्ड लुक्स से कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक तूफान सा समा ले आया है। अपने डेरिंग फैशन चॉइस और ट्रेंड सेटिंग एनसेम्बल से सनी ने इस प्रतिष्ठित इवेंट में अपना बहुप्रतीक्षित डेब्यू किया(

Sunny Leone | Sach Bedhadak

मुंबई। बॉलीवुड की आइकोनिक एक्ट्रेस ने अपने फैशन फॉरवर्ड लुक्स से कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक तूफान सा समा ले आया है। अपने डेरिंग फैशन चॉइस और ट्रेंड सेटिंग एनसेम्बल से सनी ने इस प्रतिष्ठित इवेंट में अपना बहुप्रतीक्षित डेब्यू किया, जिसने फैशन एनथुसिएस्ट की बोलती बंद कर दी।

sunny leone 1 | Sach Bedhadak

जैसे कि सनी अपनी अपेक्षित फिल्म ‘कैनेडी’ को प्रमोट करने के लिए इवेंट का हिस्सा बनी हैं, जिसे एक्सक्लूसिव मिडनाईट स्क्रीनिंग के लिए चुना गया, सनी ने अद्भुत और स्टाइलिश ऑउटफिट की सीरीज का प्रदर्शन किया, जिससे फैशन वर्ल्ड में सनी को खूब प्रशंसा मिल रही है। सेलिब्रिटीज से अलग हटकर दिखाई देने वाली सनी ने कूल कलर्स का सहारा लिया, जिसमें उनका व्यक्तित्व साफ दिखाई पड़ रहा था।

यह खबर भी पढ़ें:-एक साथ नजर आए फातिमा शेख और आमिर खान, लोगों ने ट्रोल करते हुए कहा ‘मम्मी नंबर 3’

उनके एक लुक में उन्होंने ज़ुल्फर मिलाओ का कोल्ड-शोल्डर ड्रेस पहना। जिसमें उनका टोंड फिगर साफ झलक रहा था। इसके लिए उन्होंने स्ट्रैपी हील्स और बीज कोट कॉम्पलिमेंट किया। साथ ही उन्होंने वेट हेयरस्टाइल के साथ कोल आईज चेरी लिप्स से अपना मेकअप को पूरा किया। सनी की फैशन चॉइस अब बी-टाउन की चर्चा का हिस्सा बन गई हैं, जिसे फैंस उत्सुकतापूर्वक देख रहे हैं।

कान्स पर उनकी उपस्थिति ने उनके आगामी प्रोजेक्ट्स की भी लालसा उनके फैंस के बीच बढ़ा दी है। डिटेल्स की बात करें तो उसके लिए तो उनके फैंस को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा, जो कान्स की ही तरह बहुत खूबसूरत होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *