Sridevi Death Anniversary: बोनी कपूर को आई पत्नी की याद, शेयर की ‘आखिरी तस्वीर’

Sridevi Death Anniversary: 24 फरवरी 2018 बॉलीवुड के इतिहास का वो दिन जब सिनेमा की मशहूर और वर्सेटाइल अदाकारा श्रीदेवी हमे और इस दुनिया को…

Sridevi Death Anniversary

Sridevi Death Anniversary: 24 फरवरी 2018 बॉलीवुड के इतिहास का वो दिन जब सिनेमा की मशहूर और वर्सेटाइल अदाकारा श्रीदेवी हमे और इस दुनिया को छोड़ कर चली गईं थी। श्रीदेवी का निधन दुबई में हुआ था। दरआसल, श्रीदेवी दुबई अपने परिवार के साथ मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने गई थीं। शादी के अगले दिन श्रीदेवी का शव बाथरूम के बाथटब में डूबा हुआ मिला था। इस साल एक्ट्रेस को दुनिया से गए 5 साल पूरे हो जाएंगे। कल श्रीदेवी की डेथ एनिवर्सरी है और उससे एक दिन पहले बोनी कपूर ने अपनी पत्नी की आखिरी फोटो पोस्ट कर उन्हें याद किया है। ये तस्वीर है जब श्रीदेवी शादी में शामिल होने गई थीं।

बोनी कपूर ने शेयर की तस्वीर

बोनी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसे उन्होंने कैप्शन दिया है “आखिरी तस्वीर …” इस तस्वीर में श्रीदेवी पूरे परिवार के साथ नजर आ रही हैं। थ्रो बैक तस्वीर में श्रीदेवी ग्रीन और गोल्डन कलर के एथनिक आटफिट में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं जबकि खुशी कपूर पेस्टल पीच लहंगे में नजर आ रही हैं। तस्वीर में श्रीदेवी के बगल में बोनी कपूर नजर आ रहे हैं।

Sridevi Death Anniversary: दो दिन पहले भी शेयर की थी पत्नी की तस्वीर

दो दिन पहले भी बोनी ने श्रीदेवी की एक पोट्रेट फोटो शेयर की थी। इस पोस्ट पर उन्होंने काफी इमोशनल नोट भी लिखा था। वो लिखते हैं, आप हमें 5 साल पहले छोड़ गए थे …… आपका प्यार और यादें हमें आगे बढ़ाती रहेंगी और हमेशा हमारे साथ रहेंगी …” उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनका एक और पोट्रेट शेयर किया और लिखा, “जो चला गया मुझे छोड़कर वो आजतक मेरे साथ है…”

जाह्नवी कपूर ने भी लिखा अपनी मां के लिए एक इमोशनल पोस्ट

Sridevi Death Anniversary: दो दिन पहले एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने भी अपनी मां श्रीदेवी को याद करते हुए एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वो लिखती हैं कि, ‘मैं आज भी हर जगह आपको ढूंढती हूं मां, फिर भी मैं जो कुछ भी करती हूं वह करती हूं, इस उम्मीद में कि मैं आपको गर्व महसूस करा रही हूं। मैं जहां भी जाती हूं और जो कुछ भी करती हूं- वह आप पर ही शुरू और खत्म होता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *