Sara Ali Khan पर नहीं इस साउथ की एक्ट्रेस पर आया शुभमन गिल का दिल

इंडियन क्रिकेट टीम के हुनहार क्रिकेटर शुभमन गिल आए दिन चर्चा में बने रहते हैं। वो अपने बल्लेबाजी के साथ-साथ अपने रिलेशनशिप के लिए भी…

Sara Ali Khan | Sach Bedhadak

इंडियन क्रिकेट टीम के हुनहार क्रिकेटर शुभमन गिल आए दिन चर्चा में बने रहते हैं। वो अपने बल्लेबाजी के साथ-साथ अपने रिलेशनशिप के लिए भी चर्चा में रहते हैं। लोगों के बीच में ये चर्चा है कि, शुभमन गिल सारा अली खान को डेट कर रहे हैं। लेकिन, शुभमन से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है। शुभमन गिल की क्रश सारा अली खान नहीं बल्कि, साउथ की ये पॉपुलर एक्ट्रेस है।

सारा से प्यार और इस एक्ट्रेस पर क्रश

हाल ही में सोनम बाजवा के एक शो में शुभमन गिल ने शरमाते हुए अपने क्रश के बारे में बताया। उनकी क्रश कोई और नहीं बल्कि रश्मिका मंदाना है, वहीं उनसे पूछा गया कि बॉलीवुड में किस एक्टर को वो सबसे फिट मानते हैं तो उन्होंने सारा का नाम लिया। लेकिन जब उनसे ये सवाल किया गया कि, क्या वो सारा को डेट कर रहे हैं तो उन्होंने जवाब दिया कि हां, शायद।

मैच के बीच में लोगों ने चिल्लाया था सारा का नाम

हाल ही में इंदौर में भारत और ऑस्ट्रेलिया का एक मैच हुआ था। इस मैच में जनता ने सारा का नाम लेते हुए शुभमन गिल को खूब चिड़ाया था, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस पर शुभमन का मजेदार रिएक्शन भी वायरल हुआ था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शुभमन गिल सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को डेट कर रह थे।

शुभमन ने किया इनकार

इस शो के बाद इंस्टा बॉलीवुड ने एक खबर डाली थी जिस पर शुभमन ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “ये कौनसा मीडिया इंटररेक्शन है, जिसके बारे में मुझे ही नहीं पता”। यानी जो भी खबरे सामने आ रही थी वो गलत हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *