Shraddha Kapoor ने फैंस के साथ एयरपोर्ट पर ही लगाए ठुमके, वीडिया हुआ वायरल

Shraddha Kapoor केक काटते हुए और अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के ‘शो मी द ठुमका’ गाने पर का हुक स्टेप करती हुए दिख रही हैं।

Sharddha Kapoor | Sach Bedhadak

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) ने हाल ही अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। हालांकि, इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन में बिजी हैं, जिसके चलते वह अपने लिए कम समय निकाल पाती हैं। हाल ही एक्ट्रेस ने पैपराजी के साथ अपना बर्थडे विश किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं वह पैपराजी और अपने फैंस के साथ अपकमिंग फिल्म के गाने ‘शो मी द ठुमका’ पर डांस किया।

यह खबर भी पढ़ें:-एक के बाद एक 5 फ्लॉप फिल्में देने के बाद घाघरा पहने नजर आए Akshay Kumar, यूजर्स बोले-‘बस यही देखना बाकी था’

हाल ही पैपरानी ने shraddha kapoor का मुंबई एयरपोर्ट का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी कार से निकलती हैं। इसके बाद मीडिया को हाथ हिलाकर हाय करती हैं। इस दौरान वह एक हल्के पीले रंग के टॉप और लूज बेज पेंट में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं।

वीडियो में आगे श्रद्धा केक काटते हुए और अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के ‘शो मी द ठुमका’ गाने पर का हुक स्टेप करती हुए दिख रही हैं। श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने बर्थडे की तस्वीरें भी शेयर की थी, जिसमें वह क्रीम और ब्लैक कलर के आउटफिट में दिख रही थीं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री के सामने दो केक रखे हुए थे, जिसे देखकर उनके चेहरे की खुशी देखने लायक था। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे विश करो मुझे, लेकिन कुछ अलग क्रिएटिव स्टाइल में।’ इस पोस्ट पर फैंस ने भी अपना रिएक्शन दिया था और एक्ट्रेस को बर्थडे विश किया था।

यह खबर भी पढ़ें:-विराट कोहली और Anushka Sharma की महाकाल दर्शन के दौरान की तस्वीरें हुई वायरल

बता दें कि श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ रणबीर कपूर लीड रोल निभा रहे हैं। वहीं इस फिल्म के तीन गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसमें ‘शो मी द ठुमका’ काफी पॉपुलर हो रहा है और फैंस गाने की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *