आर्यन के साथ फुटबॉल तो सुहाना के साथ साईकल चलाते दिखे Shah Rukh Khan, वायरल हुआ पुराना वीडियो

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले Shah Rukh Khan पूरे देश की जान है। Shah Rukh Khan कई दिलों पर राज करते हैं, इसकी…

Shah Rukh Khan 3 | Sach Bedhadak

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले Shah Rukh Khan पूरे देश की जान है। Shah Rukh Khan कई दिलों पर राज करते हैं, इसकी वजह केवल उनकी एक्टिंग ही नहीं बल्कि उनका अपनी फैमली के प्रति व्यवहार भी है। हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो सामने आया है जहां वो अपने बच्चों के साथ फैमली टाइम बिताते हुए नज़र आ रहे हैं। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Shah Rukh Khan का पुराना वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में सोशल मीडिया पर Shah Rukh Khan का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो लंदन के एक पार्क में आर्यन और सुहाना के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें आर्यन औक सुहाना काफी छोटे नजर आ रहे हैं। वीडियो में जहां आर्यन अपने पापा शाहरुख के साथ खेलते नजर आ रहे हैं, वहीं सुहाना साइकिल चलाते हुए दिख रही हैं। आपको बता दें कि इस महीने की शुरुआत में शाहरुख ने गौरी की किताब को मुंबई में लॉन्च किया था. इस किताब My Life In A Design में गौरी की इंटीरियर डिजाइन की जर्नी को बताया गया है।

Shah Rukh Khan ने की थी पत्नि की तारीफ

गौरी खान की बुक हाल ही में बुक लॉन्च हुई है जिसमें Shah Rukh Khan भी शामिल हुए थे। इस लॉन्च के दौरान एक्टर कहते हैं कि, ”गौरी बहुत क्रिएटिव हैं। शादी के 24 साल तक गौरी को पता नहीं चला कि उनके अंदर यह खूबी है। उन्होंने सब कुछ अपने दम पर किया है और आगे भी करेंगी। मेरे घर में गौरी सबसे ज्यादा बिजी सदस्य हैं। वह मेरे से भी ज्यादा बिजी रहती हैं. हम उनसे पूछते हैं कि आप इतना काम क्यों करती हैं। इस पर वह कहती हैं कि उन्हें संतुष्टि मिलती है।”

Shah Rukh Khan की अपकमिंग फिल्में

Shah Rukh Khan ने इस साल फिल्म ‘पठान’ से बड़े पर्दे पर वापसी की थी। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नज़र आए थे। अब किंग खान जल्द ही फिल्म ‘जवान’ में नज़र आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *