फिल्म ‘जरा हटके -जरा बचके ’की स्टारकास्ट ने जयपुर में मचाया धमाल, सारा ने हवामहल पर बजाई बांसुरी

राजमंदिर के हेरिटेज पर्दे के सामने जैसे ही तेरे वास्ते फलक से मैं चांद लाउंगा, सोला-सतरा सितारे सब बांध लाऊंगा…बजा तो युवा झूम उठे।

Sara Ali Khan 8 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजमंदिर के हेरिटेज पर्दे के सामने जैसे ही तेरे वास्ते फलक से मैं चांद लाउंगा, सोला-सतरा सितारे सब बांध लाऊंगा…बजा तो युवा झूम उठे। फिर अचानक गाने के स्टार विक्की कौशल और सारा अली सामने आए तो युवाओं की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, क्योंकि गाना जयपुर में लॉन्च किया गया और इस मौके पर दोनों स्टार्स जयपुराइट्स के सामने थे। फिर क्या था गाने के साथ युवाओं का डांस और सेल्फी का दौर चल पड़ा। स्टार्स ने भी निराश नहीं किया और स्टेज पर बुलाकर गर्ल्स-बॉयज के साथ अपने गाने पर डांस किया व हुक स्टेप्स सिखाए। यह अनूठा नजारा सोमवार को जयपुर में देखने को मिला, जब दोनों एक्टर्स पहले राजमंदिर और फिर शहर के बाजारों में शॉपिंग करते हुए मूवी जरा हटके-जरा बचके को प्रमोट करने के लिए निकले।

यह खबर भी पढ़ें:-‘पाखी’ के बाद अब इन किरदारों ने भी छोड़ा शो Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

स्टूडेंट्स ने मिलाई ताल से ताल

स्टार के साथ स्टूडेंट्स ने डांस कर ताल से ताल मिलाई और गाने के स्टेप्स सीखे। वहीं, एक्टर्स ने फरमाइश पर डायलॉग सुनाकर तालियां बटोरीं। इसके बाद दोनों जयपुर की सड़कों पर घूमते नजर आए। हवामहल के सामने सारा ने बांसुरी बजाई तो जयपुरी जूतियां भी खरीदीं।

गाने और स्टार्स से डॉयलाग्स सुनकर स्टूडेंट्स हुए रोमांचित

कास्ट ने अपकमिंग फिल्म के डॉयलाग्स और गीतों से स्टूडेंट्स को रोमांचित कर दिया। इस मौके पर महात्मा ज्योति राव फुले यूनिवर्सिटी की ओर से राजमंदिर में मीट एंड ग्रीट प्रोग्राम रखा गया। यूनिवर्सिटी चेयरपर्सन निर्मल पंवार ने दोनों का बुके देकर स्वागत किया। इस मौके पर विक्की ने कहा कि मूवी पारिवारिक मनोरंजक है। वहीं सारा ने बताया कि राजमंदिर पर आना और फिल्म का गाना रिलीज करना यादगार है।

राजस्थान मेरे लिए खास

विक्की ने कहा कि राजस्थान मेरे लिए खास है। यहां मैं दल्ू हा बना और अपनी राजकु मारी के साथ शादी की। जयपुर की संस्कृ ति और खाना पसंद है। मेरा यहां से जाने का मन नहीं करता है। मुझे यहां का खाना पसंद आता है। सारा ने कहा कि फिल्म की कहानी कॉलेज के दो प्रेमियों की शादी के इर्द-गिर्द घूमती है। इस मौके पर उन्होंने अपनी मूवी के कुछ सीन के बारे में जानकारी दी। फिल्म के ज्यादातर हिस्सों की शूटिंग इंदौर में हुई है।

यह खबर भी पढ़ें:-कान्स में जहां सितारे बिखेर रहे हैं अपना जलवा, वहीं रेड कार्पेट पर खून से लथपथ नजर आई एक लड़की

बिना परमिशन के खाली कराया फ्रंट

हवामहल पर प्रमोशन के दौरान दोनों स्टार्स के साथ आई यूनिट ने जब पूर्व जानकारी के अभाव में हवा महल का फ्रंट खाली करा लिया तो विवाद हो गया। सूत्रों ने बताया कि इस दौरान उनकी यूनिट शूट करना चाहती थी। ऐसे में पुलिस विवाद भी हो गया और यूनिट के कै मरे लेने तक पर बात आ गई। विवाद सुलझने पर यूनिट वहां से चली गई।

पत्रकारों से धक्का-मुक्की-पर्यटक परेशान

दोनों की इन एक्टिविटीज से लोगों और पर्यटकों को परेशानी हुई। राजमंदिर में एक बार स्थिति तनाव की बन गई, जब बाउंसर्स पत्रकारों से उलझ गए। ऐसे ही हवामहल के सामने खुली सड़क पर एं जॉय कर रहे थे तो सिक्योरिटी ने पर्यटकों को वहां से हटा दिया, जिससे वे परेशान नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *