CSK की जीत का Sara Ali Khan ने मनाया जश्न शुभमन गिल के फैंस ने कहा, सारा दीदी बेवफा है…’

Sara Ali Khan और Vicky Kaushal इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जरा हट के जरा बचके’ के प्रमोशन्स में लगे हुए हैं। वहीं इसी बीच…

sarA ali khan 2 | Sach Bedhadak

Sara Ali Khan और Vicky Kaushal इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जरा हट के जरा बचके’ के प्रमोशन्स में लगे हुए हैं। वहीं इसी बीच दोनों कल आईपीएल के फाइनल मैच जो कि, गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच में था उसे देखने पहुंचे। इस मैच में तो चेन्नई सुपरकिंग्स की जीत हुई लेकिन गुजरात टाइटंस की हार का नाम Sara Ali Khan के सिर पर डाला जा रहा है।

Sara Ali Khan के साथ जुड़ा शुभमन गिल का नाम

कहा जा रहा है कि Sara Ali Khan शुभमन गिल को देखने के लिए आई थीं। लेकिन ये मैच उन पर ही उलटा पड़ गया। इस मैच में शुभमन गिल काफी जल्दी आउट हो गए। उन्हें धोनी ने ‘बिजली की तेजी’ से स्टंप आउट किया और वापस पवेलियन भेज दिया। चूंकि शुभमन ने इससे पहले मुंबई इंडियंस के खिलाफ तूफानी पारी खेली थी और 129 रन बनाए थे और फाइनल में वो सिर्फ महज 39 रन ही बना पाए, ऐसे में फैंस का गुस्सा सारा पर फूटने लगा।

क्या Sara Ali Khan है बेवफा

Sara Ali Khan ने CSK की जीत के बाद एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिसमें वो धोनी की जीत का जश्न मनती हुई नजर आ रही हैं। इस पर शुभमन गिल और गुजरात टाइटंस के फैंस का दिल काफी दुखा है। फैंस का कहना है कि, ‘सारा दीदी बेवफा है…।’

इस फिल्म में आएंगी नज़र

Sara Ali Khan और Vicky Kaushal जल्द ही फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में नजर आएंगे। ये फिल्म 2 जून को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। आपको बता दें कि, इस फिल्म को लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *